Lok Sabha Elections: गृहमंत्री अमित शाह आज शाम नोएडा में करेंगे जनसभा, ट्रैफिक एडवाइजरी जारी

Amit Shah Rally in Noida: गृहमंत्री अमित शाह शनिवार शाम नोएडा के सेक्टर-33 में एक चुनाव जनसभा को संबोधित करेंगे. गृहमंत्री की रैली को देखते हुए नोएडा में आज ट्रैफिक डायवर्जन लागू किया गया है.

नई दिल्ली:Amit Shah Rally in Noida: लोकसभा चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां ताबड़तोड़ रैलियां कर रही हैं. आज केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह नोएडा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. गृह मंत्री शाह की ये जनसभा नोएडा के सेक्टर-33 स्थित शिल्प हाट के पार शिवालिक पार्ट में आयोजित होगी. जिसमें वह बीजेपी उम्मीदवार डॉ. महेश शर्मा के समर्थन में वोट मांगेंगे. इस रैली में बीजेपी के कई अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे.

नोएडा में जारी रहेगा डायवर्जन

गृहमंत्री अमित शाह की रैली के मद्देनजर नोएडा में आज ट्रैफिक डायवर्जन लागू किया गया है. डायवर्जन के मुताबिक, शनिवार शाम पांच से छह बजे तक और वीवीआईपी और वीआईपी के मूवमेंट के दौरान ट्रैफिक को रोककर गुजारा जाएगा. जबकि कुछ मार्गों पर शाम पांच से छह बजे तक वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा. गृह मंत्री शाह शाम करीब छह बजे बॉटनिकल गार्डन में बने हेलीपैड पर उतरेंगे. इसके बाद सड़क मार्ग से जनसभा स्थल पहुंचेंगे.

डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव ने बताया कि बॉटनिकल गार्डन, सेक्टर-37, शशि चौक, सेक्टर 31-25 चौक, एनटीपीसी, इस्कॉन मंदिर और कार्यक्रम स्थल के आसपास के रास्ते पर शाम पांच से छह बजे तक ट्रैफिक प्रतिबंधित या डायवर्ट रहेगा. इसके अलावा कालिंदी कुंज से महामाया फ्लाईओवर और सेक्टर-37 की ओर आने वाले ट्रैफिक को सेक्टर-44 यूटर्न, छलेरा फ्लाईओवर से डायवर्ट कर गंतव्य की ओर जाने दिया जाएगा.

आपातकालीन सेवाओं के लिए रहेगी छूट

नोएडा में ट्रैफिक डायवर्जन के समय के दौरान आपातकालीन सेवाओं से जुड़े वाहनों को आने जाने की छूट रहेगी. दमकल, पुलिस, एंबुलेंस और गंभीर मरीजों को लेकर जाने वाले वाहनों को भी डायवर्जन के दौरान छूट दी जाएगी. डायवर्जन के वक्त वाहन चालक ट्रैफिक पुलिस की हेल्पलाइन नंबर 9971009001 पर संपर्क कर मार्ग के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.

बुलंदशहर-खुर्जा से ऐसे पहुंचे रैल स्थल

अगर आप सिकंद्राबाद, बुलंदशहर या खुर्जा से गृहमंत्री अमित शाह की रैली में शामिल होने चाहते हैं तो आप अपने वाहन द्वारा दादरी से लाल कुआं होकर सेक्टर-62, मॉडल टाउन गोलचक्कर, सेक्टर-60 अंडरपास के ऊपर से बाईं ओर मुड़कर फेज-तीन थाना से यूटर्न लेकर शॉप्रिक्स मॉल से गिझौड़ चौक, अरावली चौकी के सामने से होकर सुमित्रा अस्पताल के सामने होकर एडोब के पास बनी पार्किंग में अपने वाहनों को खड़ा कर सकते हैं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts