‘मैं अटल हूं’ ओटीटी पर धमाका करने को तैयार, जानें- कब और कहां होगी रिलीज

पंकज त्रिपाठी स्टारर ‘मैं अटल हूं’ सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। रवि जाधव द्वारा निर्देशित फिल्म में अटल बिहारी वाजपेयी का किरदार पंकज त्रिपाठी ने निभाया है।

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जीवन यात्रा पर बेस्ड ‘मैं अटल हूं’, इस साल की शुरुआत में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसमें अभिनेता पंकज त्रिपाठी लीड रोल में थे। अब पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘मैं अटल हूं’ रिलीज के लगभग दो महीने बाद डिजिटल प्रीमियर के लिए तैयार है जो दर्शक अपने घरों में आराम से बैठकर देख सकते हैं। ‘मैं अटल हूं’ में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के पूरे जीवन को बखूबी दिखाया गया है। ‘मैं अटल हूं’ एक बायोग्राफिकल डॉक्यूमेंटेशन है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी अटल बिहारी वाजपेयी की मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म की ओटीटी रिलीज सामने आ चुकी है।

मैं अटल हूं का ओटीटी पर होगा धमाका

पंकज त्रिपाठी स्टारर ‘मैं अटल हूं’ के ओटीटी प्रीमियर की तारीख की घोषणा स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने कर दी है। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने ‘मैं अटल हूं’ की डिजिटल रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए फिल्म का पोस्टर भी शेयर किया है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका निभाते दिखाई देंगे। दर्शकों को जल्द ही पहली बार फिल्म देखने या इसकी कहानी दोबारा देखने का मौका मिलेगा।

ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी मैं अटल हूं

सोशल मीडिया पर जी5 ने फिल्म का प्रीमियर डेट शेयर की है। ‘मैं अटल हूं’ ओटीटी पर 14 मार्च, 2024 को रिलीज होगी। इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर फिल्म के कलाकारों और क्रू को टैग किया है। साथ ही कैप्शन में बताया है कि ‘शुरू करो तैयारी, आ रहे हैं अटल बिहारी! #MainAtalHoon का प्रीमियर 14 मार्च को, केवल #ZEE5 पर होगा।’

फिल्म मैं अटल हूं के बारे में

‘मैं अटल हूं’ अटल बिहारी वाजपेयी के जीवन और राजनीतिक यात्रा पर बेस्ड है जो न केवल एक प्रधानमंत्री के रूप में बल्कि एक कवि और राजनेता के रूप में भी प्रसिद्ध थे। फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने उनका किरदार निभाया है। फिल्म में पीयूष मिश्रा, दया शंकर पांडे, राजा सेवक, एकता कौल और कई शानदार कलाकार शामिल हैं।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts