गुजरात के आणंद में बड़ी सड़क दुर्घटना, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

गुजरात के आणंद जिले में बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है. इस दर्दनाक हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है. मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं.

आणंद: गुजरात के आणंद जिले में बड़ी सड़क दुर्घटना हुई है. इस दर्दनाक हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई है. मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य बताए जा रहे हैं. मरने वालों में दो महिला, सात पुरुष और एक बच्ची शामिल है. बताया जा रहा है कि आणंद जिले के तारापुर के पास यह हादसा हुआ है, जहां कार और ट्रक आमने सामने से भिड़ गए. इस टक्कर के बाद कार सवार 10 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद एंबुलेंस और पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल के लिए भेजा गया.

जानकारी के अनुसार, ईको कार ( नंबर – GJ10 TV0409 ) में सवार लोग सूरत से भावनगर जा रहे थे. कार के अंदर 10 लोग थे.  रास्ते में आणंद जिले के तारापुर इलाके के इंद्रनज गांव के पास कार और ट्रक की आमने सामने की टक्कर हो गई. भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार आधा हिस्सा पीछे की तरफ धंस गया और गाड़ी में बैठे सभी 10 लोग अंदर ही फंस गए. सभी लोगों की गाड़ी में ही मौत हो गई. हादसे में ट्रक को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ और ड्राइवर की जान भी बच गई.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment