रेवाड़ी: हाइवे किनारे ढाबे पर खाना बना रहे शख्स की निर्मम हत्या

दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित रूध गांव के समीप नैचाना कट पर एक ढाबे पर नौकरी करने वाले कालड़ावास निवासी व्यक्ति की सिर पर रॉड मारकर हत्या कर दी गई.

रेवाड़ी. हरियाणा के रेवाड़ी जिले के बावल इलाके में हाइवे किनारे बने के ढाबे में एक शख्स का लहुलुहान हालत में शव (Dead Body) मिला है. प्राथमिक तौर पर सामने आया है कि कालड़ावास गांव के 42 ओमप्रकाश के सिर में चोट मारकर निर्मम हत्या (Murder) की गई है . वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है कि आखिर हत्या किसने की और इस वारदात के पीछे क्या वजह रही.

जानकारी के मुताबिक  के कालड़ावास गांव का रहने वाला 42 ओमप्रकाश पिछले 6 माह से दिल्ली–जयपुर हाइवे स्थित बावल के नैहचना गांव के पास बने एक ढाबे में कार्य करता था. बीती रात वो ढाबे पर अकेला था. सुबह किसी ने बताया कि ढाबे का सामान बिखरा हुआ है और लहूलुहान हालात में शव पड़ा हुआ है .

सुचना के बाद मौके पर पहुंची. पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो सामने आया कि सिर में चोट मारकर हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया है. वारदात उस वक्त कि गई है जब ओमप्रकाश खाना बना रहा था. क्योंकि मौके पर गेस चूल्हा चालू था, तवे पर रोटी थी. किन लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया इस बात से परिवार और आसपास के लोग भी बेखबर है.

वहीं पुलिस ने मौके से सबूतों को एकत्रित करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि मामले की जाँच के बाद ही पूरी वारदात से पर्दा उठ पायेगा. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment