मुंबई: मनी लॉन्ड्रिंग मामले में शिवसेना सांसद संजय राउत की न्यायिक हिरासत 5 सितंबर तक बढ़ाई गई

शिवसेना अध्यक्ष और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के करीबी सहयोगी संजय राउत ने किसी भी गलत काम से इनकार किया है और उनके खिलाफ ईडी के मामले को झूठा कहा है।

मुंबई की एक ‘चॉल’ के रिडेवलपमेंट में कथित अनियमितताओं से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सोमवार को विशेष अदालत ने शिवसेना सांसद संजय राउत की न्यायिक हिरासत को पांच सितंबर तक बढ़ा दिया है। 60 साल के संजय राउत को प्रवर्तन निदेशालय ने 1 अगस्त को गोरेगांव में पात्रा चॉल के रिडेवलपमेंट में कथित वित्तीय अनियमितताओं के सिलसिले में गिरफ्तार किया था।

शुरुआत में ईडी की हिरासत में रहने के बाद शिवसेना नेता को आठ अगस्त को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) से जुड़े मामलों की सुनवाई कर रहे विशेष न्यायाधीश एमजी देशपांडे ने सोमवार को संजय राउत की हिरासत 30 अगस्त तक बढ़ा दी। ईडी ने अदालत को बताया कि मामले में संजय राउत की जांच अभी जारी है।

उद्धव ठाकरे के करीबी हैं संजय राउत

ईडी की जांच पात्रा ‘चॉल’ के रिडेवलपमेंट और संजय राउत की पत्नी और सहयोगियों से संबंधित वित्तीय लेनदेन में कथित वित्तीय अनियमितताओं से संबंधित है। शिवसेना अध्यक्ष और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के करीबी सहयोगी संजय राउत ने किसी भी गलत काम से इनकार किया है और उनके खिलाफ ईडी के मामले को झूठा कहा है।

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts