नई दिल्ली: कांग्रेस की बड़ी बैठक आज सोनिया गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद

जानकारी के मुताबिक आम चुनाव में मिली हार के बाद आज होने वाली बैठक में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पार्टी को लेकर कई बड़े फैसले ले सकती हैं. 2 अक्टूबर को कांग्रेस देश भर में कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है.

नई दिल्ली: दोबारा कांग्रेस की कमान संभालने के बाद सोनिया गांधी आज कांग्रेस मुख्यालय में बड़ी बैठक की अध्यक्षता करेंगी. बैठक में मुख्य रूप से महात्मा गांधी की 150वीं जयंती की तैयारियों, सदस्यता अभियान और कार्यकर्ता प्रशिक्षण को लेकर चर्चा होगी. बैठक में पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की मौजूदगी में देश की अर्थव्यवस्था को लेकर सरकार को घेरने की रणनीति पर भी विचार किए जाने की संभावना है. आज की बैठक में प्रियंका गांधी समेत सभी महासचिव, प्रभारी और प्रदेश अध्यक्ष मौजूद रहेंगे. 2 अक्टूबर को कांग्रेस देश भर में कार्यक्रम आयोजित करने जा रही है.

 

जानकारी के मुताबिक आम चुनाव में मिली हार के बाद आज होने वाली बैठक में कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी पार्टी को लेकर कई बड़े फैसले ले सकती हैं. कांग्रेस ने तीन राज्यों में होने जा रहे विधानसभा चुनाव से पहले व्यापक सदस्यता अभियान चलाने का फैसला किया है. वरिष्ठ पदाधिकारियों की बैठक में इसे लेकर भी चर्चा की जा सकती है.

 

बता दें कि कांग्रेस ने महात्मा गांधी की 150वीं जयंती सभी प्रदेशों में मनाने का निर्णय लिया है. इसे लेकर कुछ दिनों पहले ही राजस्थान प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडेय ने कहा था कि आगामी 2 अक्टूबर को सभी राज्यों में पदयात्राओं का आयोजन होगा और एक हफ्ते तक कई कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे. पांडेय के मुताबिक बूथ, ब्लॉक, जिला और राज्य स्तर पर प्रशिक्षण कार्यक्रम भी फिर शुरू होंगे.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts