उतरेंगे राहुल गांधी हरियाणा की चुनावी जंग में 14 अक्टूबर को प्रचार के लिए

चंडीगढ़. हरियाणा विधानसभा चुनाव (Haryana Assembly Elections 2019) के लिए राजनीतिक दंगल शुरू हो गया है. बीजेपी (BJP), कांग्रेस (Congress) सहित सभी राजनीतिक दल जीत के लिए अपने दांव पेंच आजमा रहे हैं. कांग्रेस पार्टी राज्य की सत्ता में वापसी की आस लगा रही है. वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) 14 अक्टूबर को हरियाणा में चुनाव प्रचार करेंगे.

बता दें कि हरियाणा में विधानसभा की कुल 90 सीटों पर चुनाव होने जा रहे हैं. राज्य में 21 अक्टूबर को मतदान होगा और 24 अक्टूबर को नतीजे आएंगे.

भूपेंद्र सिंह हुड्डा की कप्तानी में फिर से सत्ता में वापसी का सपना देख रही कांग्रेस हरियाणा में भी किसान कार्ड खेलने जा रही है. कांग्रेस हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए 11 अक्टूबर को चंडीगढ़ में मेनिफेस्टो जारी करेगी.

पीएम मोदी करेंगे 4 रैली, 14 अक्टूबर को बल्लभगढ़ में होगी पहली रैली
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश में चार रैलियां करेंगे. पीएम मोदी की पहली रैली 14 अक्टूबर को बल्लभगढ़, दूसरी और तीसरी रैली 15 अक्टूबर को दादरी और दोपहर बाद थानेसर में होगी. जबकि चौथी रैली 18 अक्टूबर को हिसार में होगी. पीएम मोदी की चारों रैलियों के माध्यम से पार्टी सभी 90 विधानसभा सीटों को कवर करेगी.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts