नई दिल्ली: एल्विश यादव का सिर्फ पैसा कमाना नहीं था मकसद… सांप जहर सप्लाई केस में एक और बड़ा खुलासा

Elvish Yadav News: एल्विश यादव को रेव पार्टियों में सांप के जहर की आपूर्ती के लिए गिरफ्तार कर लिया गया है. अब इस मामले में हर दिन नया खुलासा हुआ है. पैसे के साथ-साथ एल्विश ने कथित तौर पर ‘अपने प्रशंसक आधार को बढ़ाने’ के लिए ऐसा किया.

नई दिल्ली: एल्विश यादव के सांप के जहर मामले में एक नया मोड़ आ गया है. बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता की गिरफ्तारी के लगभग दो दिन बाद, एल्विश द्वारा रेव पार्टियों में सांप के जहर की आपूर्ति करने के पीछे के कथित मकसद का खुलासा हो गया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार पैसा मकसदों में से एक था. लेकिन एल्विश ने कथित तौर पर ‘अपने प्रशंसक आधार को बढ़ाने’ के लिए ऐसा किया. और जाहिर तौर पर यह दिखाने के लिए सांप के जहर की आपूर्ति की कि उसे ‘स्वैग मिल गया है.’

बता दें कि YouTuber एल्विश यादव को एक स्थानीय अदालत द्वारा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. नई रिपोर्ट सोमवार को एक पुलिस सूत्र द्वारा किए गए दावों का भी खंडन करती है जिसमें आरोप लगाया गया है कि एल्विश ने अपने अपराध कबूल कर लिए हैं.

भौकाल दिखाना चाहता था एल्विश
एक पुलिस सूत्र ने द इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि ‘पूछताछ के दौरान, एल्विश यादव ने अपराध स्वीकार नहीं किया. लेकिन हमारे पास बहुत सारे सबूत हैंय उनके लिए, उनके द्वारा ऐसा करने का मकसत ‘स्वैग’ या ‘भौकाल’ पैदा करना है. वह अपने प्रशंसकों के बीच एक ऐसे व्यक्ति की छवि बनाना चाहते थे जो कानून-प्रवर्तन एजेंसियों से पूरी तरह से डरता नहीं है और जो चाहे वह कर सकता है.’

पुलिस ने सांप के जहर की पहचान की है
पुलिस सूत्रों का यह भी दावा है कि उन्होंने छह से अधिक पार्टियों में इस्तेमाल किए जा रहे सांप के जहर की पहचान की है और ये सभी एल्विश से जुड़े हुए हैं. एक अधिकारी ने कहा कि ‘जो लोग संबंधित पार्टियों में शामिल हुए थे, उनकी पहचान की जा रही है; सांप के जहर का इस्तेमाल करने के लिए उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.’ गौरतलब है कि मामले में नाम सामने आने के महीनों बाद एल्विश को रविवार को नोएडा में गिरफ्तार किया गया था.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts