नई दिल्ली: पीएम मोदी ने राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश की तारीफ की

राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी तारीफ की है। हरिवंश आज सुबह संसद भवन परिसर उन सांसदों के लिए चाय लेकर पहुंचे थे जो कल रात से संसद परिसर में धरना दे रहे हैं।

नई दिल्ली: राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी तारीफ की है। हरिवंश आज सुबह संसद भवन परिसर उन सांसदों के लिए चाय लेकर पहुंचे थे जो कल रात से संसद परिसर में धरना दे रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में कहा कि सदियों से बिहार की महान भूमि लोकतंत्र के मूल्यों को सिखा रही है। उस अद्भुत लोकाचार के अनुरूप, बिहार के सांसद और राज्यसभा के उपसभापति हरिवंश जी का प्रेरणादायक आचरण हर लोकतंत्र प्रेमी को गौरवान्वित करता है। यह हरिवंश जी की उदारता और महानता को दर्शाता है। लोकतंत्र के लिए इससे खूबसूरत संदेश और क्या हो सकता है। मैं उन्हें इसके लिए बहुत-बहुत बधाई देता हूं। हर किसी ने देखा कि दो दिन पहले लोकतंत्र के मंदिर में उनको किस प्रकार अपमानित किया गया, उन पर हमला किया गया और फिर वही लोग उनके खिलाफ धरने पर भी बैठ गए। लेकिन आपको आनंद होगा कि आज हरिवंश जी ने उन्हीं लोगों को सवेरे-सवेरे अपने घर से चाय ले जाकर पिलाई।

धरने पर बैठे आठ सांसदों को कल बचे हुए सत्र के लिए राज्यसभा से सस्पेंड कर दिया गया था। किसानों से जुड़े बिल पर वोटिंग के दौरान इन सांसदों ने राज्यसभा में जमकर हंगामा किया था। हंगामे के दौरान रूल बुक फाड़ दी गई थी और सभापति के आसन के पास पहुंचकर टेबल पर मुक्का मारा था। इस दौरान सभापति की टेबल पर लगी माइक को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई थी।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts