नई दिल्ली: पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया

19 जुलाई को रात में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा (Raj Kundra) को गिरफ्तार किया. पुलिस ने राज कुंद्रा को आज जिला कोर्ट में पेश किया है. कोर्ट में अभी मामले की सुनवाई चल रही है.

नई दिल्ली: ग्लैमर की दुनिया की चकाचौंध के पीछे कितनी अंधेरी दुनिया है इसका ताजा उदाहरण शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा (Shilpa Shetty Husband Raj Kundra) हैं, जिन्हें पॉर्न फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) एक बिजनेसमैन हैं और लोग ये जानकर शॉक्ड हैं कि बॉलीवुड के जानी-मानी अदाकारा के पति पर्दे के पीछे ऐसे काले धंधे में संलिप्त हैं. 19 जुलाई को रात में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया. पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया.

फरवरी में एक मॉडल ने किया था खुलासा

राज कुंद्रा को लेकर बवाल इस साल फरवरी में मचा था. सागरिका शोना नामक एक मॉडल ने वीडियो जारी करके पोर्न फिल्म रैकेट में राज कुंद्रा का नाम लिया था. तब इस खबर को प्रकाशित प्रसारित करने वाले न्यूज चैनलों, न्यूज पोर्टल और समाचार पत्रों को राज कुंद्रा की वकील की तरफ से कानूनी नोटिस भी भेजे गए थे. पुलिस सूत्र बताते हैं कि मीडिया को धमकी देने की ये सारी रिपोर्ट्स भी नागराले ने मुंबई पुलिस आयुक्त का चार्ज संभालते ही अपने दफ्तर में तलब कर ली थीं.

व्हाट्सएप चैट से हुई कुंद्रा की गिरफ्तारी

पोर्नोग्राफिक कंटेंट (Pornographic Content) बनाने के मामले में गिरफ्तार हुए बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) को लेकर अब कई खुलासे हो रहे हैं. ताजा जानकारी के मुताबिक राज कुंद्रा एक ऐसे व्हाट्सएप ग्रुप का हिस्सा थे, जिसमें पोर्न फिल्म से जुड़े पूरे बिजनेस पर चर्चा होती है. इस व्हाट्सएप ग्रुप का नाम ‘H’ अकाउंट है, जिसमें राज कुंद्रा के अलावा पांच अन्य नाम लोग शामिल थे. ये सभी लोग भी पोर्नोग्राफी कंटेंट बनाने के इस बिजनेस में शामिल थे.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment