नई दिल्ली: छह हजार से भी कम में मिलेगा सैमसंग का ये स्मार्टफोन

नई दिल्ली: सैमसंग ने एक नया किफायती स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस नए फोन को सैमसंग ने गैलेक्सी एम 01 कोर के नाम से लॉन्च किया है। यह फोन गूगल के एंड्रॉइड गो ऑपरेटिंग सिस्टम पर संचालित है। 1 जीबी रैम /16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए इसकी कीमत 5,499 रुपये और 2 जीबी रैम / 32 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए 6,499 रुपए रखी गई है। इस डिवाइस को 29 जुलाई से शुरू होने वाली सेल में ब्लैक, ब्लू और रेड कलर विकल्पों में उपलब्ध कराया जाएगा। ये स्मार्टफोन प्रमुख ऑनलाइन स्टोर, सैमसंग इंडिया ई-स्टोर और कंपनी के आधिकारिक रिटेल स्टोर के माध्यम से उपलब्ध होंगे। सैमसंग गैलेक्सी एम 01 कोर एक रीब्रांडेड गैलेक्सी  ए 01 कोर की तरह दिखता है, जिसे हाल ही में इंडोनेशिया में लॉन्च किया गया था।

ये हैं फीचर और स्पेसिफिकेशन

सैमसंग गैलेक्सी Samsung Galaxy एम 01 कोर में 5.3-इंच की एचडी प्लस टीएफटी डिस्प्ले दी गई है। यह मीडियाटेक 6739 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो पावर वीआर जीई 8100 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है। डिवाइस में 16जीबी/32जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 और 2 जीबी रैम दी गई है। कंपनी का दावा है कि उपयोगकर्ताओं को एक बार चार्ज करने पर 11 घंटे तक का बैकअप दे सकती है। यह डिवाइस कई ‘मेक फॉर इंडिया’ सुविधाओं के साथ लॉन्च किया गया है।

सैमसंग गैलेक्सी कोर एम 01 में एलईडी फ्लैश के साथ पीछे एक 8 मेगापिक्सल सिंगल कैमरा सेंसर है। आगे की तरफ, यह सेल्फी लेने के लिए 5 मेगापिक्सल सेंसर को स्पोर्ट करता है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts