अब ‘लक्ष्मी’ नाम से रिलीज होगी अक्षय कुमार की फिल्म

‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की जगह अब इस फिल्म का नाम बदलकर ‘लक्ष्मी’ कर दिया गया है।

अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ बीते कई दिनों से सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया जिसमें कभी अक्षय लोगों को डराते तो कभी हंसाते नजर आए। वहीं अब इस फिल्म को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। ये फिल्म 9 नवंबर को ऑनलाइन रिलीज होनी है लेकिन अब रिलीज होने से चंद दिन पहले इस फिल्म का नाम बदल दिया गया है। ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की जगह अब इस फिल्म का नाम बदलकर ‘लक्ष्मी’ कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म के डायरेक्टर राघव लॉरेंस आज सेंसर सर्टिफिकेट और स्क्रीनिंग से जुड़ी अहम बात करने के लिए सीबीएफसी के दफ्तर गए थे। जिसके बाद लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म का नाम बदलने का फैसला लिया गया। अब अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की ये फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ की बजाय ‘लक्ष्मी’ नाम से रिलीज होगी।

अक्षय कुमार की फिल्म ‘लक्ष्मी’ लगातार सुर्खियों में छाई हुई है। इस फिल्म के अभी तक कई पोस्टर्स सामने आ चुके हैं जिसे फैंस का खूब प्यार मिला। ये फिल्म 9 नवंबर को डिजिटल प्लेटफॉर्म डिज्नीप्लस हॉटस्टार वीआईपी पर रिलीज होगी। इस फिल्म की निर्माता शबीना खान हैं। यह मूवी तमिल हॉरर फिल्म ‘मुनी 2 : कंचना’ की हिंदी रीमेक है, जिसका नाम ‘लक्ष्मी बॉम्ब की जगह ‘लक्ष्मी’ कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि इसकी कहानी राघव के आसपास घूमती है, जो एक डरपोक इंसान है। उसके शरीर पर एक ट्रांसजेंडर आत्मा कब्जा कर लेती है और अपने दुश्मनों से बदला लेती है।

अक्षय कुमार इस फिल्म के अलावा रक्षाबंधन, बेल बॉटम, पृथ्वीराज, सूर्यवंशी और बच्चन पांडे जैसी मूवीज में भी दिखाई देंगे। उनकी फिल्म सूर्यवंशी के भी इसी साल के आखिरी में रिलीज होने की संभावना है। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित इस मूवी में कैटरीना कैफ भी हैं। वहीं, अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो रोल में दिखाई देंगे।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts