पालघर (महाराष्ट्र): शार्दुल ठाकुर आउटडोर में ट्रेनिंग शुरू

एक अधिकारी ने कहा कि पालघर दाहानु तालुका खेल संघ ने बोइसर में नेट अभ्यास शुरू कर दिया है जो मुंबई से 110 किमी दूर है. उन्होंने कहा, ‘सुरक्षा के सभी दिशा-निर्देशों का पालन किया गया.

पालघर (महाराष्ट्र):  तेज गेंदबाज शारदुल ठाकुर कोरोना वायरस के कारण दो महीने के ब्रेक के बाद शनिवार को आउटडोर ट्रेनिंग शु्रू करने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर बने. भारत के लिये एक टेस्ट, 11 वनडे और 15 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले ठाकुर ने महाराष्ट्र के पालघर जिले के बोइसर में स्थानीय मैदान पर कुछ घरेलू खिलाड़ियों साथ अभ्यास शुरू किया.

महाराष्ट्र सरकार ने ‘ग्रीन’ और ‘आरेंज’ क्षेत्र में दर्शकों के बिना व्यक्तिगत ट्रेनिंग के लिये स्टेडियम खोलने की अनुमति दे दी है. गृह मंत्रालय ने 31 मई तक लॉकडाउन के चौथे चरण में कुछ पाबंदियों में राहत दी है, जिसके बाद यह फैसला किया गया. ठाकुर ने कहा, ‘‘हां, हमने आज अभ्यास किया. यह अच्छा रहा और दो महीने के बाद ट्रेनिंग करना निश्चित रूप से अच्छा था.’

https://twitter.com/ChennaiIPL/status/1250799204412190720

एक अधिकारी ने कहा कि पालघर दाहानु तालुका खेल संघ ने बोइसर में नेट अभ्यास शुरू कर दिया है जो मुंबई से 110 किमी दूर है. उन्होंने कहा, ‘सुरक्षा के सभी दिशा-निर्देशों का पालन किया गया. गेंदबाजों को अपनी गेंद मिली जो संक्रमणरहित की गयी और जो भी खिलाड़ी अभ्यास के लिए पहुंचे, उनका तापमान जांचा गया.’ पिछले सत्र में मुंबई के रणजी पदार्पण करने वाले बल्लेबाज हार्दिक तामोरे को भी इसी मैदान पर ट्रेनिंग करते हुए देखा गया.

शीर्ष क्रिकेटर जैसे विराट कोहली और रोहित शर्मा अब भी व्यक्तिगत ट्रेनिंग शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ही बाहर अपने फार्महाउस में ही ट्रेनिंग कर रहे हैं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें  पर लाइक और  पर फॉलो करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts