पीएम मोदी की ‘जनता कर्फ्यू-अमिताभ बच्चन का रिएक्शन

पीएम मोदी की ‘जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)’ की अपील पर बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त, शबाना आजमी, महेश भट्ट और कार्तिक आर्यन के बाद अब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का रिएक्शन भी आ गया है.

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर राष्ट्र के नाम अपने संदेश में ‘जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)’ की अपील की जो 22 मार्च यानी रविवार को होगा. इसे लेकर बॉलीवुड के रिएक्शन आने थम नहीं रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त, शबाना आजमी, महेश भट्ट और कार्तिक आर्यन के बाद अब बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी ट्वीट कर दिया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

https://twitter.com/SrBachchan/status/1240684935440023558

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने पीएम मोदी की ‘जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)’ की अपील पर रिएक्शन देते हुए ट्वीट किया है, ‘मैं जनता कर्फ्यू का समर्थन करता हूं जो 22 मार्च को सुबह सात बजे से रात्रि नौ बजे तक हैं. मैं उन देशवासियों की भी जमकर सराहना करता हूं जो इन विपरीत हालात में भी बिना थके

https://twitter.com/ashokmistry4545/status/1240474606512664576 काम कर रहे हैं…एकजुट रहें, सुरक्षित रहें, सावधानी बरतें.’

 

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने कोरोनावायरस (Coronavirus) को लेकर देश को संबोधित किया. राष्ट्र के नाम संबोधन में पीएम मोदी ने जहां 60 साल से ऊपर की आयु के लोगों को घरों में रहने के लिए कहा तो इसके साथ ही उन्होंने रविवार के दिन यानी 22 मार्च को ‘जनता कर्फ्यू (Janta Curfew)’ का आह्वान किया. पीएम मोदी के इस ‘जनता कर्फ्यू’ की अपील पर बॉलीवुड दिल खोलकर अपनी राय व्यक्त कर रहा है.

आईडिया टीवी न्यूज़:- “सवांद’ पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें हमें यूट्यूब,फेसबुक,इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts