कृति सेनन को डेट कर रहे हैं प्रभास ? राम चरण ने ‘बाहुबली’ के रिलेशनशिप का खोला राज

साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता प्रभास को लेकर इस साल ऐसी खबरें आई थीं कि वह अपनी फिल्म आदिपुरुष की को-स्टार कृति सेनन को डेट कर रहे हैं. इसके बाद से लगातार इन दोनों की डेटिंग की अफवाहें उड़ रही थीं.

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता प्रभास को लेकर इस साल ऐसी खबरें आई थीं कि वह अपनी फिल्म आदिपुरुष की को-स्टार कृति सेनन को डेट कर रहे हैं. इसके बाद से लगातार इन दोनों की डेटिंग की अफवाहें उड़ रही थीं. लेकिन अब साउथ सिनेमा के अभिनेता रामचरण ने प्रभास के रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा किया है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. उन्होंने बताया है कि बाहुबली अभिनेता की जिंदगी में कोई लड़की नहीं है. वह अभी सिंगल है.

हाल ही में प्रभास नंदमुरी बालकृष्ण के तेलुगु टॉक शो अनस्टॉपेबल में पहुंचे. इस दौरान इन दोनों ने फोन पर बातचीत की. इस बातचीत के दौरान रामचरण ने प्रभास के रिलेशनशिप के बारे में खास खुलासा किया. नंदमुरी बालकृष्ण ने रामचरण ने पूछा कि क्या प्रभास की जिंदगी में कोई लड़की है ? इस पर अभिनेता ने कहा है कि इस वक्त उनकी जिंदगी में कोई नहीं है. वह बिल्कुल सिंगल है. इसके अलावा वीडियो में प्रभास यह भी कहते हैं कि वह अपने फैंस के लिए बहुत जल्दी अच्छी खबर देने वाले हैं.

आपको बता दें कि प्रभास और कृति सेनन फिल्म आदिपुरुष में नजर आने वाले हैं. इन दोनों की यह फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वहीं बीते दिनों प्रभास के साथ डेटिंग की अफवाहों पर कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर कहा था, ‘ना तो यह प्यार है, और ना ही पीआर. हमारा भेड़िया रियलिटी शो पर कुछ ज्यादा ही वाइल्ड हो गया था. उनके मजाक के बाद कुछ लोगों ने अफवाहों का बाजार गर्म कर दिया था. इससे पहले की कुछ पोर्टल मेरी शादी की तारीख बता दें आपकी गलतफहमी दूर किए देती हूं. यह सारी अफवाहें निराधार हैं.’

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts