प्रियंका चोपड़ा ने की खुद के हेयर केयर ब्रांड की अनाउंसमेंट, इस तारीख को होगा लॉन्च

मुंबई। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’ के सक्सेस को एन्जॉय कर रही हैं। राजकुमार राव और आदर्श गौड़ स्टारर ये अमेरिकी नाटक पूरी दुनिया में वाहवाही बटोर रही है। इसके अलावा, प्रियंका को भी उनके इस फिल्मी कैरेक्टर के लिए खूब प्रशंसा मिली है। वहीं, फिल्मों के साथ-साथ प्रियंका बिजनेस के दुनिया में भी हाथ आजमाने जा रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने खुद के हेयर केयर ब्यूटी ब्रांड की घोषणा कर दी है। जिसे 31 जनवरी, 2021 को ऑफिशियल तौर पर लॉन्च किया जाना है।

इस खबर की पुष्टि खुद प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए की है। देसी गर्ल ने यह भी खुलासा किया है कि कैसे वो पिछले 18 महीनों से इस प्रोजेक्ट पर काम कर रही थीं। खैर, प्रियंका की इस अनाउंसमेंट से ये बात भी साबित हो गई है कि एक्ट्रेस ने अपने लॉकडाउन पीरियड का भरपूर लाभ उठाया है। जिसका फायदा अब फैंस को भी मिलन जा रहा है। प्रियंका के मुताबिक, उनके सभी ब्रांड प्रोडक्ट्स शाकाहारी और साफ हैं।

प्रियंका ने अपने हेयर केयर प्रोडक्ट की जानकारी देते हुए ये भी बताया है कि जिन बोतलों में ये प्रोडक्ट उपलब्ध कराए गए हैं। वे 100% कचरे से बने हैं। प्रियंका चोपड़ा के प्रोडक्ट का नाम Anomaly Hair Care है। वहीं, प्रियंका के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास कई सारे दिलचस्प प्रोजेक्ट्स हैं। एक्ट्रेस मैट्रिक्स 4 में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली हैं।

हाल ही में इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2020 (Instagram Rich List 2020) जारी की गई है। जिसमें टॉप 100 में जगह बनाने वाली प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस बनी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री तक में अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को प्रति पोस्ट लगभग 2.15 करोड़ रुपये मिलते हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस इंस्टाग्राम रिच लिस्ट 2020 में 28वें पायदान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हो गई हैं।

https://www.instagram.com/p/CKo5JfcDdcy/

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts