पंजाब: में कोविड-19 से संक्रमित मरीज ने तोड़ा दम

चंडीगढ़: कोरोना वायरस के संक्रमण से एक और शख्स की मौत हो गई है.  कर्नाटक, पंजाब, महाराष्ट्र और दिल्ली में एक एक की मौत हुई है. ताजा मामला पंजाब के नवांशहर का है, जहां हाल ही में जर्मनी और इटली से लौटे एक शख़्स की मौत हो गई. पुलिस प्रशासन ने मृतक बलदेव सिंह (उम्र 70 साल) के गांव पठलावा की घेराबंदी कर दी है.

 

देशभर में अब तक 167 लोग COVID 19 से संक्रमित पाए गए हैं और इनमें 25 विदेश नागरिक हैं. चार लोगों की मौत हुई है. 14 लोगों को अस्पताल से इलाज के बाद छुट्टी दी जा चुकी है और अभी कुल 148 एक्टिव मरीज हैं जिनका इलाज देशभर के अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा है.

 

देश में सबसे अधिक संक्रमित लोगों की संख्या महाराष्ट्र में है. यहां 42 लोगों का इलाज चल रहा है. वहीं केरल में 25 लोगों में कोरोना वायरस का संक्रमण पाया गया है. कर्नाटक में 14, दिल्ली में 11, उत्तर प्रदेश में 16, लद्दाख में आठ, जम्मू-कश्मीर में चार, हरियाणा में तीन और पंजाब में दो मामले सामने आए हैं.

 

दुनियाभर के देशों की बात करें तो दो लाख से अधिक लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं. न्यूज़ एजेंसी एएफपी के मुताबिक, कोरोना वायरस से मृतकों की संख्या 9,000 के पार पहुंच गई है. बता दें कि कोरोना वायरस का पहला मामला चीन के वुहान शहर में पिछले साल दिसंबर के महीने में आया था.

आईडिया टीवी न्यूज़:- “सवांद’ पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें हमें यूट्यूब,फेसबुक,इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts