नाहरगढ़ : चेतन सैनी की हत्या का राज अब उसका लैपटॉप खोलेगा !

राजस्थान की राजधानी जयपुर के नाहरगढ़ के बुर्ज पर लटके मिले चेतन सैनी की हत्या या आत्महत्या का राज अब उसका लैपटॉप खोलेगा ! दरसअल, पुलिस को इस मामले में अब तक मिली एफएसएल की 6 जांचों की रिपोर्ट में चेतन की मौत आत्महत्या की ओर इशारा कर रही हैं लेकिन अभी तक लैपटॉप की जांच रिपोर्ट आना बाकी है.

चेतन के शव की बरामदगी के बाद जयपुर पुलिस ने उसके घर से लैपटॉप और कम्प्यूटर के हार्डडिस्क को जब्त किया था. एफएसएल की टीम अब इसी हार्ड डिस्ट की जांच में जुटी है. एएसपी समीर दुबे के अनुसार एफएसएल की लैपटॉपर और कम्पयूटर की जांच रिपोर्ट आना अभी बाकी है. पूरी रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी.

बता दें कि 24 नवंबर की सुबह जयपुर के नाहरगढ़ किले पर चेतन की लाश लटकती हुई मिली थी. दीवार पर फिल्म ‘पद्मावती’ के विरोध में मैसेज भी लिखे मिले. जिस जगह पर लाश लटकी मिली, उसके नजदीक पत्थर पर लिखा था- ‘हम पुतले नहीं जलाते, लटकाते हैं.’ वहीं, दूसरे पत्थर पर लिखा था- ‘पद्मावती का विरोध’.

पुलिस जांच के बाद लाश की शिनाख्त चेतन सैनी के रूप में हुई है. पुलिस को उसकी जेब से पुलिस को मुंबई की एक फिल्म का टिकट भी मिला. पहुंची पुलिस ने लाश को किले से उतारा और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. तब से यह केस चेतन की हत्या या आत्महत्या के बीच उलझा हुआ है

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts