रजनीकांत की ‘लाल सलाम’ ने ‘ईगल’ के सामने टेके घुटने, पहले दिन कर ली इतनी कमाई

रवि तेजा की ‘ईगल’ और रजनीकांत की ‘लाल सलाम’ 9 फरवरी को रिलीज हो चुकी है। दोनों साउथ की फिल्मों में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। फिल्म ‘ईगल’ और ‘लाल सलाम’ के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है।

रवि तेजा की ‘ईगल’ और रजनीकांत की ‘लाल सलाम’ 9 फरवरी को रिलीज हो चुकी है। साउथ की दो जबरदस्त फिल्में सिनेमाघरों में रिलीज होते ही दर्शको के बीच छा गई है। 9 फरवरी को शाहिद कपूर-कृति सेनन के ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ और तीन साउथ की ‘लाल सलाम’, ‘अनवेशप्पिन कांडेतम’ और रवि तेजा की ‘ईगल’ रिलीज हुई है, लेकिन साउथ की फिल्म ‘ईगल’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। रजनीकांत की ‘लाल सलाम’ से ज्यादा की कमाई है। यहां जानें फिल्म ‘ईगल’ और ‘लाल सलाम’ का पहले दिन का बिजनेस…

‘लाल सलाम’ को ‘ईगल’ ने चटाई धूल

Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, रवि तेजा की ‘ईगल’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 6.1 करोड़ की कमाई कर धमाका कर दिया है। जबकि रजनीकांत की ‘लाल सलाम’ पहले दिन केवल 4.3 करोड़ का कलेक्शन किया है। रजनीकांत के स्पेशल कैमियो वाली फिल्म ‘लाल सलाम’ पर रवि तेजा की ‘ईगल’ कमाई के मामले में भारी पड़ती हुई नजर आ रही है। वहीं खास बात ये है कि साउथ की दोनों फिल्में में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। ‘ईगल’ और ‘लाल सलाम’ की कहानी के साथ-साथ लोगों को स्टार कास्ट भी बहुत पसंद आ रही है।

रवि तेजा की ईगल के बारे में

80 करोड़ के बजट में बनी रवि तेजा की फिल्म ‘ईगल’ की कहानी एक कॉन्ट्रेक्ट किलर सहदेव वर्मा की है। फिल्म ‘ईगल’ कार्तिक गट्टमनेनी के डायरेक्शन और पीपल मीडिया फैक्ट्री के बैनर तले बनी है। फिल्म में काव्या थापर, अनुपमा परमेश्वरन, विनय राय, नवदीप और मधु भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि ‘ईगल’ सिर्फ तेलूगू और हिंदी भाषा में ही पर्दे पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को अभी हिंदी में रिलीज नहीं किया गया है। इसके बावजूद ‘ईगल’ का कलेक्शन ‘लाल सलाम’ से ज्यादा है।

रजनीकांत की लाल सलाम

‘लाल सलाम’ की बात करें तो ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसे रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत लीड रोल में हैं। वहीं रजनीकांत कैमियो में नजर आए हैं। रजनीकांत स्टारर फिल्म को तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया गया है। फिल्म में विग्नेश, लिविंगस्टोन, सेंथिल, जीविता, के एस रविकुमार और थांबी रमैया भी दिखाई दिए हैं।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts