रणवीर सिंह की ‘सर्कस’ के बिके राइट्स, जानिए अब कहां देख पाएंगे फिल्म

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus Movie) को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं. रणवीर की ये फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) डॉयरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग जल्द ही पूरी होने वाली है.

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को बॉलीवुड का एनर्जी किंग कहा जाता है. रणवीर सिंह अपने लुक्स और स्टाइल को लेकर हमेशा सुर्खियां में बने रहते है. रणवीर सिंह हमेशा अपने फैन्स से जुड़े रहते है. रणवीर सिंह हरफनमौला कलाकार के साथ साथ बहुत मस्तीखोर भी है. अपनी की हुए मस्ती को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते है. फिलहाल रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus Movie) को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं. रणवीर की ये फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) डॉयरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग जल्द ही पूरी होने वाली है.

फिल्म की शूटिंग को लेकर रोहित शेट्टी ने खुद खुलासा किया है. रोहित शेट्टी ने ऐलान किया है कि उनकी आने वाली फिल्म सर्कस की शूटिंग पूरी होने वाली है. इस बात की जानकारी रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर के जर‍िए दी है. ड्रामैटिक अंदाज में रणवीर सिंह संग खड़े रोहित शेट्टी की ये फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है. रोहित ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ‘यह बहुत जबरदस्त सफर रहा है. और अब. उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. हम सर्कस के फाइनल शेड्यूल की ओर बढ़ रहे हैं.’ इस फोटो के कैप्शन में रणवीर सिंह ने लिखा कि ‘सिनेमा के लिए प्यार.’

खबरों की मानें तो फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज हो सकती है. हालांकि इस बात की पुष्टि आधिकारिक रूप से नहीं की गई है. लेकिन इसी बीच फिल्म के डिजिटल, सैटेलाईट और थियेटर राइट्स की डील पक्की हो जाने की खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर सिंह (Ranveer Singh) स्टारर सर्कस थिएटर में रिलीज होगी. खबर के अनुसार थियेटर में रिलीज के 28 दिनों के अंदर ही फिल्म डिजिटल माध्यम पर रिलीज हो सकती है.

रिपोर्ट्स के अनुसार रणबीर की इस नई आगामी फिल्म के डिजिटल राइट्स नेटफ्लिक्स (Netflix)ने खरीद लिए हैं. इसके साथ ही फिल्म के सैटेलाईट प्रीमियर की डील जी नेटवर्क (ZEE Network) के हाथ लगी है. बता दें फिल्म को रोहित के साथ मिलकर रिलायंस इंटरटेनमेंट और टीसीरीज प्रोड्यूस कर रहे हैं. कहा जा रहा है कि ये सुपरहिट फिल्म अंगूर मूवी की रीमेक है. अंगूर में संजीव कुमार, देवेन वर्मा, मौशमी चटर्जी, दीप्ति नवल और इला अरूण मुख्य भूमिकाओं में दिखाई दिए थे.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts