बेहद सस्ते में लॉन्च हुआ सैमसंग Galaxy M21

इस फोन में महंगे फोन वाले फीचर्स दिए गए हैं, इसके बावजूद ये बजट रेंज में पेश किया गया है…

सैमसंग (samsung) ने अपना एक और स्मार्टफोन गैलेक्सी M21 (Galaxy M21) लॉन्च कर दिया है. कंपनी का ये फोन दमदार बैटरी और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप (triple camera phone) के साथ आता है. सैमसंग ने फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया है- 4GB रैम/64GB और 4GB/128GB. इसके 4GB/64GB वेरिएंट की कीमत 12,999 रुपये रखी गई है, वहीं इसके दूसरे वेरिएंट 4GB/128G की कीमत का खुलासा नहीं किया गया है.

फोन को दो कलर वेरिएंट मिडनाइट ब्लू और रेवन ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया जाएगा और इसकी पहली सेल 23 मार्च को रखी जाएगी. आइए जानते हैं कैसे हैं इसके फीचर्स…

गैलेक्सी M21 में 6.4 इंच का फुल HD+ इनफिनिटी U डिस्प्ले दिया गया है. इसका रेजोलूशन 1080×2340 पिक्सल है. फोन में Octavos-कोर Exynos 9611 प्रोसेसर दिया गया है. सैमसंग का ये नया फोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. फोन 64GB/128GB वेरिएंट के साथ आता है, जिसे USD कार्ड से बढ़ाया भी जा सकता है.

फोन में ट्रिपल रियर कैमरा
कैमरे की बात करें तो ये ट्रिपल रियर कैमरे के साथ आता है. फोन में 48 मेगापिक्सल का मेन सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है. फोन के फ्रंट में सैमसंग ने इसमें 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

पावर के लिए फोन में 6000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो कि 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G, VoLTE, 3G, WiFi, Bluetooth, GPS और USB Type C पोर्ट दिया गया है.

 

आईडिया टीवी न्यूज़:- पर सबसे पहले पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

Idea TV News:- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें हमें यूट्यूब,फेसबुक,इंस्टाग्राम और ट्विटर पर फॉलो करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts