सैमसंग का 5जी यह धांसू स्मार्टफोन लॉन्च

नई दिल्लीः टेक कंपनी ग्राहकों को लुभाने के लिए नए-नए स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर रही हैं, जिन्हें लोगों का रिस्पॉन्स भी अच्छा मिल रहा है। अब सैमसंग ने अपने गैलेक्सी Z Flip फोल्डेबल फोन का 5G वेरियंट लॉन्च कर दिया है। यह फोन तेज नेटवर्क सपोर्ट और अपग्रेड हुए प्रोसेसर के साथ आता है। फोन को अभी केवल अमेरिका में ही लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 1449 डॉलर (करीब 1,08,200 रुपये) रखी गई है। फोन केवल 8जीबी रैम और 256जीबी इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है।

सैमसंग गैलेक्सी Z फ्लिप 5G के स्पेसिफिकेशन्स

5G नेटवर्क सपॉर्ट और अपडेटेड प्रोसेसर के अलावा यह फोन बिल्कुल अपने 4G वेरियंट जैसा है। फोन मे 1080×2636 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.7 इंच का फुल एचडी डाइनैमिक AMOLED इनफिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले दिया गया है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 21.9:9 है। क्लैमशेल डिजाइन वाले इस फोन में बाहर की तरफ 1.1 इंच का सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 112×300 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ आता है।

8जीबी रैम और 256जीबी के इंटरनल स्टोरेज से लैस इस फोन के 5G वर्जन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ ऑक्टा-कोर SoC प्रोसेसर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इसमें एक 12 मेगापिक्सल का वाइड ऐंगल कैमरा और एक 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल कैमरा लगा हुआ है। सेल्फी के लिए फोन में आपको 10 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा।

गैलेक्सी Z फ्लिप में फ्लेक्स मोड UI और ‘हाइडअवे हिंज’ दिया गया है। इसकी मदद से यूजर फोन को कई ऐंगल पर ओपन करके रख सकते हैं। कनेक्टिविटी के लिए फोन में सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन दिए गए हैं। साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस फोन में 3300mAh की बैटरी लगी है। फोन की खास बात है कि यह फास्ट के साथ ही रिवर्स चार्जिंग को भी सपॉर्ट करता है।

सैमसंग गैलेक्सी Z Flip 5G

परफॉर्मेंस        Snapdragon 865

कैमरा            12 MP + 12 MP

स्टोरेज            256 GB

बैटरी              3300 mAh

रैम                 8 GB

डिस्प्ले             6.7″ (17.02 cm)

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts