सुरक्षा बढ़ाई गई दिल्ली के थानों में फिदायीन हमले की आशंका

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के थानों में फिदायीन हमले हो सकते हैं। खुफिया इकाइयों ने यह इनपुट दिल्ली पुलिस सहित अन्य सुरक्षा एजेंसियों को मुहैया कराया है। खुफिया अलर्ट के बाद पुलिस थानों की सुरक्षा को लेकर सतर्क हो गई है। दिल्ली के तकरीबन 200 पुलिस थानों के अंदर आने-जाने वाले हर व्यक्ति पर नजर रखी जा रही है।

गेट पर संतरी तैनात

पुलिस को मुहैया कराए गए इनपुट में खुफिया इकाइयों ने कहा है कि आतंकी पुलिस लाइन को भी निशाना बना सकते हैं। आतंकी किसी गाड़ी में बैठकर फिदायीन हमला कर सकते हैं। इस इनपुट के बाद से ही सुरक्षा के तगड़े बंदोबस्त किए गए हैं। थाने के गेट पर आधुनिक हथियारों से लैस संतरी की तैनाती की जा रही है। वहीं, थाने में आने जाने वाले हर व्यक्ति पर नजर रखी जा रही है। कई थानों में तो सुरक्षा कारणों से मेन गेट को बंद कर वहां सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं। किसी भी अनजान शख्स या निजी वाहन को थाने में प्रवेश की अनुमति नहीं है।

पांच दिन पहले आया अलर्ट

पुलिस सूत्रों की मानें तो यह अलर्ट पांच दिन पहले आया है। अलर्ट के बाद से ही दिल्ली के थानों की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। किसी भी गाड़ी की एंट्री बिना जांच के नहीं हो रही है। इसका कारण यह है कि अलर्ट में कहा गया है कि आतंकी किसी वाहन में ही बैठकर थाने के अंदर घुसकर फिदायीन हमला कर सकते हैं। खास बात यह है कि अलर्ट में यह जानकारी दी गई है कि इनकी संख्या चार या उससे ज्यादा हो सकती है।

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts