सुशांत सिंह की फिल्म के एक्टर ने किया सुसाइड-पालतू कुत्ते के पट्टे से लगाया फंदा

मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में मातम पसरा हुआ है, वहीं 2020 में इंडस्ट्री ने अपने और भी कई दिग्गज अभिनेताओं को खोया है। इसी बीच सुशांत की फिल्म ‘काई पो छे’ में काम कर चुके एक्टर आसिफ बसरा को लेकर बुरी खबर सामने आई है। एक्टर ने 53 साल की उम्र में सुसाइड कर दुनिया को अलविदा कह दिया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो बसरा ने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला के मैक्लोडगंज में एक कैफे के पास आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। वहीं खबरें तो ये भी हैं कि एक्टर ने अपने ही पालतू कुत्ते की रस्सी से फंदा लगाकर जान दे दी। हालांकि अबतक एक्टर की आत्महत्या की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है। कांगड़ा के एसपी विमुक्त रंजन ने इस दुखभरी खबर की पुष्टि की है।

आसिफ बसरा की मौत की सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आसिफ बसरा पिछले 5 सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रह रहे थे। उनके साथ उनकी एक विदेशी महिला मित्र भी रहा करती थी।

आसिफ बसरा ने ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’, ‘कृष 3’, ‘जब वी मेट’ और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘काई पो छे’ में भी काम किया है, इसके अलावा आसिफ बसरा फेमस टीवी एक्टर हैं। उन्हें कई सारे टेलीविजन सीरियल्स और वेब सीरीज में भी देखा जा चुका है।

https://twitter.com/aalsibakchod/status/1326884700061802496

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts