तमिल एक्टर विशाल ने कंगना रनौत की भगत सिंह से की तुलना

अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के मध्य तनातनी के बीच लोकप्रिय तमिल अभिनेता विशाल ने उनकी कार्रवाई की तुलना स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह से की।

अभिनेत्री कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के मध्य तनातनी के बीच लोकप्रिय तमिल अभिनेता विशाल ने उनकी कार्रवाई की तुलना स्वतंत्रता सेनानी भगत सिंह से की और सरकार की नाराजगी के बावजूद मजबूत बने रहने के लिए उनकी प्रशंसा की। उन्होंने ट्विटर पर एक बयान में कहा कि क्वीन स्टार (महाराष्ट्र) सरकार का सामना कर लोगों के लिए मिसाल कायम करेंगी कि कुछ गलत होने पर सरकार के खिलाफ आवाज उठाई जाये।

अभिनेता-निर्माता ने कहा, प्रिय कंगना, आपकी हिम्मत को सलाम है, आपने अपनी आवाज उठाने में यह कभी नहीं सोचा कि क्या सही है और क्या गलत है। यह आपका व्यक्तिगत मुद्दा नहीं था, लेकिन फिर भी सरकार की नाराजगी का सामना करते हुए, आप मजबूत बनी रहीं, जो इसे एक बहुत बड़ा उदाहरण बनाता है। यह कुछ वैसा ही है जैसा 1920 में भगत सिंह ने किया था।

गौरतलब है कि मुम्बई पुलिस और महाराष्ट्र के बारे में कंगना के एक हालिया बयान से विवाद खड़ा हो गया है। उन्होंने दावा किया था कि वह मुम्बई में असुक्षित महसूस करती हैं। इसके बाद शिवसेना के नेता संजय राउत ने उनसे मुम्बई वापस नहीं आने को कहा था। राउत के इस बयान के बाद अभिनेत्री ने मुम्बई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से की थी।

बीएमसी ने बुधवार को अभिनेत्री के बांद्रा स्थित बंगले में किए गए कुछ अवैध निर्माण को तोड़ दिया था जिसके बाद अभिनेत्री ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा था कि उनका घमंड टूटेगा।

(पीटीआई इनपुट के साथ)

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts