जीत के साथ टीम इंडिया का टी20 विश्व कप का समापन

भारत ने नामीबिया को 9 विकेट से हरा दिया है. भारतीय टीम का सफर जीत के साथ खत्म हो गया. रोहित और राहुल ने भी इस मैच में शानदार बल्लेबाजी की. वहीं अश्विन और जडेजा ने अच्छी गेंदबाजी की है.

नई दिल्ली: रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केएल राहुल (kl Rahul) की अर्धशतकीय पारी के साथ ही रविंद्र जडेजा (Ravindta Jadeja) और अश्विन (Ashwin) की शानदार गेंदबाजी की बदौलत भारतीय टीम (Team India) ने नामीबिया को 9 विकेट हरा दिया है. कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. भारतीय टीम ने अच्छी गेंदबाजी कर नामीबिया को 132 रनों पर ही रोक दिया. लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने मुकाबला 15.2 ओवर में अपने कर लिया. रोहित शर्मा के 56 रनों और केएल राहुल के नाबाद 54 रन की अर्धशतकीय पारी खेली. वहीं गेंदबाजी में रविंद्र जडेजा और आर अश्विन ने 3-3 विकेट अपने नाम किया.

आपको बता दें कि आज का मुकाबला भारतीय टीम भले ही जीत गई हो, लेकिन टी20 विश्व कप में टीम इंडिया का सफर यहीं खत्म हो गया. भारतीय टीम का विश्व कप में सफर खत्म होने के साथ ही बतौर कप्तान कोहली का भी ये आखिरी मैच है. वहीं बतौर हेड कोच रवि शास्त्री का भी ये आखिरी मैच है.

https://twitter.com/T20WorldCup/status/1457770810790203395

आज के इस मुकाबले में नामीबिया की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 132 रनों का स्कोर किया. नामीबिया की तरफ से डेविड बीजे ने 26 रन और स्टीफन बार्ड ने 21 रनों की पारी खेली. इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा कोई भी बल्लेबाज 20 रन पार नहीं कर पाया. सभी बल्लेबाज भारतीय गेंदबाजों के आगे घुटने टेक दिए.

रविंद्र जडेजा और अश्विन ने 3-3 विकेट अपने नाम किया. इसके साथ ही जसप्रीत बुमराह ने भी 2 विकेट झटका. आज राहुल चहर को टीम में शामिल किया गया था. उन्होंने 4 ओवर में 30 रन दिए. लेकिन उनको एक भी विकेट नहीं मिली.

https://twitter.com/T20WorldCup/status/1457868036325601280

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts