तेजस्वी यादव: को फोन कर PM मोदी ने लालू यादव का हाल जाना, जल्द ठीक होने की कामना की

लालू के अस्पताल में भर्ती होने के साथ ही उनके परिवार में भी मायूसी छाई है। सोमवार को दिन भर उनके दोनों बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव पटना के पारस अस्पताल में ही रहे। लालू की तबीयत नासाज होने पर पार्टी के लोग, प्रशंसक और उन्हें चाहने वाले मायूस हैं।

मुख्य बातें
  • गत रविवार को पत्नी राबड़ी देवी के आवास की सीढ़ियों से गिर गए लालू यादव
  • इस घटना में लालू यादव के कंधे में चोट आई, पटना के अस्पताल में भर्ती किया गया
  • पीएम मोदी सहित अन्य नेताओं ने तेजस्वी यादव को फोन कर लालू का हाल जाना है

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव गंभीर रूप से बीमार हैं। उन्हें पटना के पारस अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने फोन कर लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है। पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव को फोन कर लालू यादव का स्वास्थ्य और हालचाल जाना। बता दें कि गत रविवार को लालू यादव अपनी पत्नी राबड़ी देवी के आधिकारिक आवास पर सीढ़ियों से गिर गए थे जहां उनके दाहिने कंधे में फ्रैक्चर हुआ और पीठ में चोट लगी। सूत्रों का कहना है कि पीएम ने लालू यादव के जल्द ठीक होने की कामना की।

जरूरत पड़े तो दिल्ली भेजे जाएं लालू यादव-सुशील मोदी
इससे पहले भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने अपने एक ट्वीट में कहा कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर बिहार सरकार को ‘सचेत’ रहना चाहिए और अगर जरूरत पड़े तो बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली भेजने की व्यवस्था करनी चाहिए। भाजपा नेता ने कहा, ‘मेरी प्रार्थना है कि लालू जी जल्द ठीक हों और लौटकर घर आएं।’

लालू को ऑक्सीजन पाइप लगी
वहीं, अस्पताल के एक डॉक्टर ने कहा, ‘उन्हें कई शिकायतों के साथ यहां लाया गया। उनके कंधे में चोट लगी है। पहले से भी उन्हें कई दिक्कते हैं।’ लालू यादव की बेटी रोहिणी ने भी ट्विटर पर अपने पिता की अस्पताल की तस्वीरें जारी की हैं। इन तस्वीरों में लालू यादव के मुंह एवं नाक में ऑक्सीजन की पाइप लगी है। उन्होंने पोस्ट में लिखा- ‘माई हीरो, माई बैकबोन पापा, गेट वेल सून, हर बाधाओं से जिसने पाई है मुक्ति, करोड़ों लोगों की दुआएं हैं जिनकी शक्ति।’

नहीं मना पार्टी का स्थापना दिवस समारोह
लालू के अस्पताल में भर्ती होने के साथ ही उनके परिवार में भी मायूसी छाई है। सोमवार को दिन भर उनके दोनों बेटे तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव पटना के पारस अस्पताल में ही रहे। लालू की तबीयत नासाज होने पर पार्टी के लोग, प्रशंसक और उन्हें चाहने वाले मायूस हैं। पांच जुलाई को राजद का 26वां स्थापना दिवस था लेकिन पार्टी कार्यालय में उत्‍सव नहीं मनाया गया। तेजस्वी यादव ने एक वीडियो जारी कर लोगों से अनुरोध किया है कि वे अस्पताल न आएं क्योंकि इससे दूसरे मरीजों के इलाज में परेशानी हो रही है।

संद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts