Tunisha Sharma: मां ने शीजान मोहम्मद के खिलाफ दर्ज कराई FIR, ‘अली बाबा’ में थे साथ

मुंबई :  टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का आज 20 साल की उम्र में निधन हो गया. एक्ट्रेस ने शो के सेट पर फांसी लगा ली थी.  अब तुनिषा के मां ने को स्टार शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. शीजान मोहम्मद खान एक्ट्रेस के साथ अली बाबा में साथ थे. टीवी अभिनेत्री को एक टीवी शो के सेट पर एक मेकअप रूम में पंखे से लटका हुआ पाया गया था. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया. जिसके बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. एक्ट्रेस की आत्महत्या कारण क्या है, ये अभी साफ नहीं हो पाया है. लेकिन तुनिषा की मां ने उनके कथित बीएफ शीजान मोहम्मद खान के खिलाफ FIR दर्ज की है.

तुनिषा की मां का आरोप है  कि अभिनेता ने कथित तौर पर तुनिषा को कदम उठाने के लिए उकसाया है. फिलहाल अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस के  रिश्तेदारों ने आरोप लगाया है कि अभिनेता उसे परेशान कर रहा था. पुलिस इस मामले पर उनके साथियों से भी पूछताछ करेगी.जानकारी के लिए बता दें, तुनिषा मुंबई में अपनी मां के साथ रहती थीं.

 

कल होगा पोस्टमार्टम

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, तुनिषा का शव अब नालासोपारा में रखा जाएगा. इसके बाद कल उनका पोस्टमार्टम होगा, पोस्टमार्टम के बाद ही एक्ट्रेस का शव उनकी फैमिली वालों को सौंपा जाएगा. तुनिषा काफी खुशमिजाज एक्ट्रेस थीं, तो ऐसे में उनका अचानक सुसाइड करना सबको हैरान कर रहा है. अपनी मौत से 5 घंटे पहले एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर किया था. उसमें लिखा था, जो जुनून से प्रेरित होते हैं, कभी रुकते नहीं हैं.

तुनिषा के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो उन्होंने सीरियल्स के अलावा फिल्मों में भी काम किया है. वह फितूर, बार बार देखो, कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह और दबंग 3 जैसी फिल्मों और प्रसिद्ध गायकों के संगीत वीडियो में भी दिखाई दी थीं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts