दो बड़ी फिल्में आज आमने-सामने: ‘बंटी और बबली’ थियेटर में तो ‘धमाका’ ओटीटी पर हुई रिलीज

मुंबई: बॉलीवुड प्रेमियों के लिए आज बड़ा दिन है। आज दो बड़ी फिल्में रिलीज हुईं। सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्व’बंटी और बबली 2′ जहां बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है, वहीं कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘बंटी और बबली’ का अगला भाग है। इस फिल्म में अभिषेक की जगह सैफ अली खान नजर आ रहे हैं। यह कॉमेडी अलग-अलग पीढ़ियों के दो कपल को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा करेगी। फिल्म में रानी मुखर्जी-सैफ अली खान, शरवरी वाघ-सिद्धांत चतुर्वेदी की जोड़ी यह साबित करने की कोशिश करेगी कि दोनों में से बेहतर और असली बंटी और बबली कौन है।

वहीं दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन की फिल्म धमाका एक न्यूज़ रूम की रोलर-कोस्टर दुनिया की झलक पेश करती है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक न्यूज एंकर के रोल में हैं। इस फिल्म को राम माधवानी ने निर्देशित किया है, जो इससे पहले सोनम कपूर के साथ फिल्म नीरजा और सुष्मिता सेन के साथ वेब सीरीज आर्या बना चुके हैं।

देखना दिलचस्प होगा कि इन दोनों फिल्मों को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है।

जहां ये दो  बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं वहीं अमोल पाराशर की फिल्म ‘कैश’ भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई हैै। यह नोटबंदी पर आधारित एक कॉमेडी फिल्म है।

https://www.instagram.com/p/CVhcU4zLylH/?utm_source=ig_embed&ig_rid=762cec58-ac1c-44ba-a216-9962934e8dda

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

Related posts

Leave a Comment