आठ जून को पीएम मोदी केरल के गुरुवायूर मंदिर में मिली थी जान से मारने की धमकी


आठ जून को पीएम मोदी केरल के गुरुवायूर मंदिर में गए थे और पीएम मोदी के दौरे के एक दिन पहले सात जून को धमकी वाली चिट्ठी भेजी गई थी.
नई दिल्ली: इसी महीने केरल दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी मिली थी. एबीपी न्यूज को सूत्रों के हवाले से खबर मिली है कि पीएम मोदी जब केरल के गुरुवायुर मंदिर में पूजा करने गए थे, उससे पहले उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी. इस खुलासे के बाद सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप मच गया है और पीएम मोदी की सुरक्षा की समीक्षा की जा करही है.
मलयालम भाषा में लिखी थी धमकी
सूत्रों के मुताबिक, गुरुवायुर मंदिर के दफ्तर को एक लिफाफा भेजा गया था. लिफाफे में एक पांच सौ रुपये का नोट भी था, जिसपर मलयालम भाषा में पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी की बात लिखी हुई थी. इस नोट पर अंग्रेजी में भी लिखा हुआ था.

सुरक्षा एजेंसियों ने धमकी की जानकारी एसपीजी को दी
बता दें कि आठ जून को पीएम मोदी केरल के गुरुवायूर मंदिर में गए थे और पीएम मोदी के दौरे के एक दिन पहले सात जून को धमकी वाली चिट्ठी भेजी गई थी. इस खुलासे के बाद सुरक्षा एजेंसियों ने पीएम मोदी को मिली धमकी को गंभीरता से लिया है. सुरक्षा एजेंसियों ने इस धमकी की जानकारी एसपीजी को भी दे दी है.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts