Vedaa Teaser OUT: एक्शन से भरपूर है जॉन अब्राहम की वेदा का टीजर, बॉक्सर बनीं शरवरी वाग

Vedaa Teaser OUT: एक्शन से भरपूर है जॉन अब्राहम की वेदा का टीजर, बॉक्सर बनीं शरवरी वाग

नई दिल्ली: Vedaa Teaser OUT: बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम (John Abraham) इन दिनों एक्शन हीरो बने हुए हैं. शाहरुख खान के अपोजिट पठान में विलेन बनकर जॉन ने सबका दिल जीत लिया था. ऐसे में दर्शक उनकी अपकमिंग फिल्म ‘वेदा’ (vedaa) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.निखिल आडवाणी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में शरवरी वाघ और तमन्ना भाटिया भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. आज 19 मार्च को फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है. निर्माताओं ने हाल ही में टीज़र जारी किया है जो दर्शकों को इस एक्शन-थ्रिलर की दुनिया में ले जाएगा. फिल्म की पहली झलक में ही धांसू एक्शन और शानदार कहानी देखने को मिल रही है.

टीजर में दिखा खतरनाक एक्शन
कुछ समय पहले, वेदा के निर्माताओं ने फिल्म का टीज़र जारी किया था जो कि हार्ड-कोर एक्शन से भरपूर है. फिल्म का डायरेक्शन ‘बाटला हाउस’, ‘कल हो ना हो’ और ‘सलाम-ए-इश्क’ जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर निखिल आडवाणी (Nikkhil Advani) ने किया है. वह वेदा के साथ करीब चार साल बाद निर्देशन में वापसी कर रहे हैं. फिल्म में जॉन अब्राहम (John Abraham) लीड रोल में हैं.

दमदार है वेदा का टीजर
फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) जो हैं जो इस फिल्म में बॉक्सर का किरदार निभा रही हैं. टीजर में जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं. टीजर की शुरुआत वेदा (शरवरी वाघ) से होती है, जो विद्रोही बन सिस्टम के खिलाफ आवाज उठाने के लिए आगे बढ़ती हैं. इस हक की लड़ाई में वेदा के सामने कई मुश्किलों आती हैं. वहीं टीजर में जॉन अब्राहम खुद को बाप बताते हुए जंग लड़ने की बात कर रहे हैं. एक सीन में तमन्ना भाटिया भी नजर आती हैं. अभिषेक बनर्जी भी छोटे से रोल में हैं.

‘वेदा’ का निर्माण जॉन अब्राहम ने किया है.’बंटी और बबली 2′ के बाद एक बार शरवरी वाघ इस फिल्म में अहम रोल प्ले करने जा रही हैं. ये फिल्म 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts