Yodha BO Collection: शैतान से पीछे रह गई सिद्धार्थ मल्होत्रा की योद्धा, पहले दिन की बस इतनी कमाई

Yodha BO Collection: साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्म योद्धा बीते दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. यहां जानें फिल्म का पहने दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन.

New Delhi: Yodha Box Office Collection Day 1 : साल की सबसे मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra), राशि खन्ना (Rashi Khanna) और दिशा पटानी (Disha Patani) स्टारर योद्धा (Yodha)  आखिरकार शुक्रवार को रिलीज हो गई है. हालांकि, फिल्म पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. मीडिया के अनुसार, सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा निर्देशित योद्धा ने पहले दिन केवल 4.25 करोड़ रुपये की कमाई करने का अनुमान लगाया है.

अजय देवगन की शैतान से हुआ क्लैश 
योद्धा को अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर शैतान से कड़ी टक्कर मिल रही है. शैतान ने सिनेमाघरों में एक हफ्ता पूरा कर लिया और फिल्म ने शुक्रवार को 4.61 करोड़ रुपये की कमाई की. शैतान ने भारत में अब तक 84.36 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. इसके अलावा, योद्धा का बॉक्स ऑफिस पर मुकाबला ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ से हुआ, जो एक राजनीतिक ड्रामा फिल्म है, जो ‘द केरल स्टोरी’ की टीम – एक्ट्रेस अदा शर्मा, निर्देशक सुदीप्तो सेन और निर्माता विपुल अमृतलाल शाह को फिर से एकजुट करती है. छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में नक्सली-माओवादी विद्रोह पर आधारित, बस्तर में शिल्पा शुक्ला, यशपाल शर्मा, सुब्रत दत्ता और राइमा सेन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, करिश्मा कपूर, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा और सुहैल नैयर-स्टारर मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म मर्डर मुबारक भी 15 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई. फिल्म का निर्देशन होमी अदजानिया ने किया है, जो इससे पहले बीइंग साइरस, फाइंडिंग फैनी, कॉकटेल और अंग्रेजी मीडियम का निर्देशन कर चुके हैं.

फिल्म की कहानी के बारे में
योद्धा में, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​ने आतंकवादियों द्वारा हाईजैक किया हुआ प्लेन में सवार एक ऑफ-ड्यूटी सैनिक का किरदार निभाया है. जब इंजन काम करना बंद कर देता है तो वह अपहर्ताओं को हराने और यात्रियों को सुरक्षित रखने की योजना बनाता है, एक्शन से भरपूर फिल्म में दिशा पटानी, राशि खन्ना, तनुज विरवानी और अन्य कलाकार भी हैं.

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की आखिरी ड्रैमैटिक रिलीज अजय देवगन के साथ थैंक गॉड थी. सिद्धार्थ ने रोहित शेट्टी के शो ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के साथ शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी किया था.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts