क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के दादा की लाश साबरमती नदी में मिली

अहमदाबाद: भारतीय क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह के दादा संतोक सिंह बुमराह का शव साबरमती नदी के किनारे मिला. वह पिछले दो दिन से लापता थे. पुलिस को संदेह है कि उन्होंने आत्महत्या की. साबरमती पुलिस थाने के थानाधिकारी धर्मेंद्र सिंह सोलंकी ने बताया कि संतोक सिंह बुमराह का शव नदी से निकाला गया. पुलिस को संदेह है कि 84 वर्षीय संतोक बुमराह ने आत्महत्या की.

सोलंकी ने बताया कि उनकी बहू राजिंदर बुमराह ने शुक्रवार को वस्त्रपुर थाने में उनके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. अधिकारी ने बताया कि रिपोर्ट के अनुसार संतोक बुमराह एक दिसंबर को उत्तराखंड से अहमदाबाद जसप्रीत बुमराह से मिलने के लिए आए थे, लेकिन वह शुक्रवार की रात को वस्त्रपुर स्थित अपने घर से लापता हो गए थे. उन्होंने परिजनों को नहीं बताया कि वह कहां जा रहे हैं.

सोलंकी के अनुसार यह आत्महत्या का मामला लगता है और जांच की जा रही है. अहमदाबाद में जन्में 24 वर्षीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भारतीय एकदिवसीय टीम के नियमित सदस्य हैं. उन्हें हाल में दक्षिण अफ्रीकी दौरे के लिए टेस्ट टीम में शामिल किया गया.

एक स्थानीय टीवी चैनल ने कहा कि संतोक सिंह ने कहा था कि जब वह जसप्रीत बुमराह से मिलने गए तब वह घर पर नहीं थे और खिलाड़ी की मां ने उन्हें (संतोक सिंह को) बाद में उनसे (जसप्रीत से) मिलने नहीं दिया. वह इसके बाद से लापता थे.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts