शादी के बंधन में बंधे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा शादी के बंधन में बंध गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन दोनों ने इटली के मिलान शहर में शादी कर ली है. हालांकि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हो सकी है. खबरों के मुताबिक आज रात इसका आधिकारिक ऐलान किया जाएगा.

वैसे तो 12 दिसंबर को दोनों की शादी होने की बातें चल रही थीं, क्योंकि अनुष्का शर्मा के लिए 12 दिसंबर काफी लकी है. इसी दिन अनुष्का की पहली फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ रिलीज हुई थी. जो सुपरहिट साबित हुई थी. इसी फिल्म के चलते ही उनका बॉलीवुड में सिक्का जमा था.

दो दिन पहले ही मुंबई एयरपोर्ट पर अनुष्का शर्मा को स्पॉट किया गया था. जहां वह अपने पिता अजय शर्मा, मां आशिमा और बड़े भाई करनेश के साथ निकलीं. वहीं सूत्र बता रहे हैं कि विराट कोहली के परिवार और करीबी दोस्तों ने भी इटली के शहर मिलान के लिए टिकट बुक करा ली है.

काफी समय से हो रही थी शादी की चर्चा
गौरतलब है कि विराट और अनुष्का की शादी की चर्चाएं पिछले काफी समय से होती रही हैं. विराट जब भी क्रिकेट से छुट्टी लेते थे तो शादी की हवा गर्म हो जाती थी. इस बार भी विराट कोहली छुट्टी पर हैं और श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज में नहीं खेल रहे हैं.

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts