राहुल गांधी: आखिर भारत में क्यों निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा

बुरहानपुर: 

Bharat Jodo Yatra : कांग्रेस (Congress) की ओर से भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) निकाली जा रही है. आखिर भारत में ये यात्रा क्यों निकाली जा रही है, इसे लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी ने बड़ा बयान दिया है. राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि देश में विरोधी की आवाज दबाई जा रही है, इसलिए हमने भारत जोड़ो यात्रा शुरू की है.

 

कांग्रेस के एमपी राहुल गांधी (Congress MP Rahul Gandhi) ने कहा कि देश में हमने भारत जोड़ो यात्रा शुरू की, क्योंकि विरोधियों की आवाज उठाने के सभी लोकतांत्रिक तरीके बंद कर दिए गए थे. हम चुनाव के जरिए उन तक नहीं पहुंच सकते हैं. आपको ये भी बताते चले कि राहुल गांधी ने कोई पहली बार मोदी सरकार के खिलाफ नहीं बोला है, बल्कि कई बार वे अपनी भड़ास निकाल चुके हैं.

 

सूत्र के हवाले से खबर आ रही है कि 26 नवंबर को संविधान दिवस के मौके पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी मध्य प्रदेश के मऊ में एक रैली को संबोधित करेंगे. इस दौरान दोनों नेता एक ही मंच को साझा करेंगे.

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1594326389981085696

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts