शक्ति नायडू गैंग के तीन गुर्गे गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की AATS यूनिट ने तीन ऐसे कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जो हत्या और लूट के कई मामलों में फरार चल रहे थे. पकड़े गए तीनों बदमाश शक्ति नायडू गैंग के गुर्गे हैं. पुलिस को आरोपियों के पास से 4 विदेशी पिस्टल, 7 कंट्री मेड पिस्टल और कई जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं.

पुलिस की मानें तो साउथ दिल्ली में शक्ति नायडू गैंग ने अपनी जड़ें जमा ली हैं. गैंग में शामिल कई शातिर बदमाश अलग-अलग वारदातों को अंजाम देने में माहिर हैं. पुलिस की एक टीम काफी समय से इस गैंग के पीछे लगी थी. इसी के चलते उसे गैंग के तीन बदमाशों के मूवमेंट की जानकारी मिली.

शक्ति नायडू गैंग के इन तीन बदमाशों ने साउथ और साउथ ईस्ट दिल्ली की पुलिस को परेशान कर रखा था. कुछ दिन पहले ही अंबेडकर नगर इलाके में इन तीनों ने एक हत्या की वारदात को अंजाम दिया था. तभी से ये फरार चल रहे थे. साथ ही लाजपत नगर में एक बड़ी रॉबरी को भी इसी गैंग ने अंजाम दिया था.

काफी समय से पुलिस इन हिस्ट्रीशीटर बदमाशों की तलाश में थी. पुलिस को जैसे ही इन बदमाशों का सुराग मिला तो दिल्ली पुलिस की टीम ने वसंत कुंज इलाके से इन लोगों को हथियारों समेत धरदबोचा. पुलिस के मुताबिक ये तीनों दिल्ली से बाहर जाने की फिराक में थे.

 पुलिस की मानें तो शक्ति नायडू गैंग के कुछ सदस्य पहले से ही तिहाड़ जेल में बंद हैं और अब इन तीन बदमाशों की गिरफ्तारी से माना जा रहा है कि इस गैंग का लगभग सफाया हो गया है. पुलिस पकड़े गए तीनों बदमाशों से पूछताछ कर रही है.
    ssss

    Leave a Comment

    Related posts