7 हजार रुपये की कटौती की-सैमसंग ने Galaxy Z Flip स्मार्टफोन पर

सैमसंग ने भारत में अपने फोल्डेबल प्रीमियम गैलेक्सी जेड फ्लिप स्मार्टफोन में भारी कटौती कर दी है। अब उपभोक्ता इस पर 8000 रुपए का अपग्रेड बोनस प्राप्त कर सकते हैं।

नई दिल्ली। सैमसंग(Samsung) ने भारत में अपने फोल्डेबल प्रीमियम Galaxy Z Flip smartphone पर 7,000 रुपये की कटौती की घोषणा की। गैलेक्सी जेड फ्लिप (Galaxy Z Flip) की कीमत अब 115,999 रुपये के बजाय 108,999 रुपये में शुरू होगी। इसके अलावा, अगर उपभोक्ता चुनिंदा स्मार्टफोन से Galaxy Z Flip में अपग्रेड करते हैं तो उपभोक्ता 8,000 रुपये का अपग्रेड बोनस प्राप्त कर सकते हैं।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि Galaxy Z Flip उपभोक्ता अग्रणी बैंकों के माध्यम से 18 महीने तक नो-कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ उठा सकते हैं।

Galaxy Z Flip पहली बार एक फोल्डेबल ग्लास इन्फिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले के साथ पेश किया गया है, जो उपभोक्ताओं को एक स्टाइलिश और कॉम्पैक्ट रूप में बड़ी स्क्रीन प्रदान करता है।

Galaxy Z Flip स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर और आठ जीबी-256 जीबी मेमोरी के साथ आता है।
यह एक डुअल-सिम स्मार्टफोन है, जिसमें एक ई-सिम और एक नैनो-सिम कार्ड स्लॉट है। यह प्रीमियम डिवाइस आकस्मिक क्षति कवर के साथ आता है, जिसमें एक बार की स्क्रीन सुरक्षा और भारत में चौबीसों घंटे समर्पित कॉल सेंटर की सुविधा शामिल है।

Galaxy Z Flip तीन रंगों, मिरर गोल्ड, मिरर पर्पल और मिरर ब्लैक में उपलब्ध है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts