अक्षय कुमार- पहली बार थोड़े ही टकरा रहा हूं…

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ‘दबंग’ सलमान खान (Salman Khan) इस साल की ईद (Eid 2020) पर एक-दूसरे से फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब (Laxmi Bomb)’ और ‘राधे (Radhe)’ के लिए टकराते नजर आएंगे. जहां अक्षय की फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. वहीं, सलमान खान की ‘राधे’ की शूटिंग अब भी जारी है. बता दें, इन दोनों की फिल्मों को की रिलीज डेट एक होने को लेकर काफी समय से कॉन्ट्रोवर्सी चल रही है. हालांकि, अब पहली बार एक्टर अक्षय कुमार ने इस पर खुलकर बात की है.

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म के टकराव को कहा कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब उनकी फिल्म किसी दूसरी फिल्म से टकरा रही है. एक्टर ने कहा, “मैं जानता हूं. लेकिन यह मेरे करियर की पहली फिल्म नहीं है, जो किसी दूसरी फिल्म के साथ टकरा रही है और मैं इस बात को पूरी तरह जानता हूं कि यह आखिरी भी नहीं होगी.”

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने आगे कहा, “हमारी फिल्म इंडस्ट्री में हर साल कई फिल्में रिलीज होती हैं जिनके लिए शुक्रवार कम होते हैं. ऐसे में फिल्में किसी-ना-किसी के साथ एक दिन पर रिलीज होंगी ही. क्योंकि ये दो बड़ी फिल्में हैं, इसलिए इनको लेकर बात तो ज्यादा होगी ही क्योंकि इसमें ज्यादा पैसा लगा हुआ है. यह बिल्कुल नैचुरल है.”

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts