आलिया भट्ट ने कपूर परिवार के साथ क्रिसमस सेलिब्रेट किया

आलिया भट्ट कपूर परिवार के घर क्रिसमस सेलिब्रेट करने पहुंची। इस दौरान आलिया ने मिसेज सैंटा का कैप और ग्रीन कलर का ड्रेस पहन रखा था। इस ऑउटफिट में आलिया हमेशा की तरह काफी क्यूट लग रही थी।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर आज साथ में क्रिसमस सेलिब्रेट करते नजर आए। आलिया भट्ट ने रणबीर के परिवार के साथ क्रिसमस का त्यौहार मनाया। इस मौके पर आलिया भट्ट ने लाइट ग्रीन ड्रेस पहनी थी, मगर लोगों का ध्यान खींचा उनकी सैंटा कैप ने। आलिया ने जो कैप पहनी थी उसमें लिखा था- मिसेज क्लॉज। ऐसा लगता है आलिया और रणबीर बस एक दूसरे से शादी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। वैसे भी रणबीर एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा कर चुके हैं कि अगर पैंडमिक नहीं होता तो वो आलिया से शादी कर चुके होते, और वो जल्द ही इस रिश्ते पर शादी की मुहर लगाना चाहते हैं।

अभिनेता रणबीर कपूर ने हाल ही में पुष्टि की थी कि वह प्रेमिका आलिया भट्ट से जल्द ही शादी करने की उम्मीद कर रहे हैं। अभिनेता ने खुलासा किया कि अगर कोई महामारी जैसी स्थिति नहीं होती, तो दोनों पहले ही शादी कर लेते। एक इंटरव्यू में, रणबीर कपूर ने अपने निजी जीवन और अपनी शादी के बारे में रिपोर्ट के बारे में खुलकर बात की। रणबीर ने कहा कि यह हो गया होता अगर “महामारी हमारे जीवन को प्रभावित नहीं करती”। उन्होंने कहा, “मैं कुछ भी कहकर इसे जिंक्स नहीं करना चाहता। मैं अपने जीवन में बहुत जल्द उस लक्ष्य पर टिक करना चाहता हूं।”

लॉकडाउन के दौरान, रणबीर भी काफी समय से आलिया के साथ रह रहे थे। कार्ड पर उनकी शादी की कई खबरें महीनों से चल रही हैं और अभिनेता ने आखिरकार बता दिया है कि वे डी-डे के करीब हैं।

यह पूछे जाने पर कि क्या उन्होंने लॉकडाउन के दौरान कोई ऑनलाइन क्लास ली है, उन्होंने कहा, “मेरी गर्लफ्रेंड आलिया थोड़ी ओवरअचीवर है, और वह शायद हर क्लास लेती है – गिटार से लेकर स्क्रीन राइटिंग तक।लेकिन नहीं, मैंने कोई क्लास नहीं लीं। शुरू में, हम परिवार के संकट से निपट रहे थे, और फिर मैं पढ़ने में व्यस्त हो गया, अपने परिवार के साथ समय बिताया और मैं हर दिन दो-तीन फिल्में देखता हूं। ”

https://www.instagram.com/p/CJKw0NaBIGe/?utm_source=ig_embed

आलिया और रणबीर अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में पहली बार एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए तैयार हैं। ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और डिंपल कपाड़िया भी हैं। फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने कहा था कि यह फिल्म दर्शकों को कुछ ऐसा पेश करेगी जो वास्तव में नया और अद्भुत और अगला स्तर है।

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts