AUS vs PAK : टॉप-4 से बाहर हुआ पाकिस्तान, प्वॉइंट्स टेबल में ऑस्ट्रेलिया ने लगाई लंबी छलांग

AUS vs PAK : पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए हाईस्कोरिंग मुकाबला जीतकर कंगारुओं ने अंक तालिका में लंबी छलांग लगाई है… वहीं पाकिस्तान टॉप-4 से बाहर हो गया.

नई दिल्ली:  AUS vs PAK : ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच चिन्नास्वामी स्टेडियम में एक हाईस्कोरिंग मुकाबला खेला गया. जहां, ऑस्ट्रेलिया ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 62 रन से जीत दर्ज कर ली. इस जीत के साथ ही कंगारुओं ने 2 अंक हासिल किए हैं और अपने रन रेट में भी सुधार किया है. ऑस्ट्रेलिया की लगातार दूसरी जीत है, तो वहीं, पाकिस्तान की ये लगातार दूसरी हार है. तो आइए इस हाईवोल्टेज मुकाबले के बाद बताते हैं प्वॉइंट्स टेबल में किसे फायदा हुआ और किसे हुआ नुकसान…

टॉप-4 से बाहर हुआ पाकिस्तान

चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 62 रनों से मिली हार के साथ ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम को प्वॉइंट्स टेबल में बड़ा झटका लगा है. बाबर एंड कंपनी टॉप-4 से ही बाहर हो गई है. टीम ने अब तक 2 मैच जीते हैं, लेकिन नेट रन रेट -0.456 है. टीम ने लगातार दूसरी हार का सामना किया है. ऑस्ट्रेलिया से पहले पाकिस्तान टीम को भारत के हाथों हार मिली थी. यदि पाक ऐसे ही प्रदर्शन करता रहा, तो उसके लिए वर्ल्ड कप 2023 में सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करना मुश्किल हो जाएगा.

लय में लौट आई कंगारू टीम

शुरुआत भले ही अच्छी ना रही हो, लेकिन अब ऑस्ट्रेलियाई टीम लय में लौट आई है. शुक्रवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में पाकिस्तान को 62 रनों से हराकर ऑस्ट्रेलिया ने प्वॉइंट्स टेबल में छलांग लगाई है. जी हां, कहां ये टीम पिछले दिनों तक बॉटम में थी, लेकिन अब उसने टॉप-4 में वापसी कर ली है. ऑस्ट्रेलिया ने अब तक 4 में से 2 मैच जीते हैं, जिसमें 4 अंक और -0.193 नेट रन रेट के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई है.

https://twitter.com/BCCI/status/1715370454230450326

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts