ऑस्ट्र्रेलियन ओपन- सानिया मिर्जा टूर्नामेंट से बाहर

सानिया मिर्जा ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हो गईं। वे आज डबल्स के पहले मैच में यूक्रेन की अपनी जोड़ीदार नादिया किचेनॉक के साथ कोर्ट पर उतरीं थी। उनका मुकाबला शिनयून हैन और लिन जू की चाइनीज जोड़ी से था। मैच के दौरान ही सानिया की पिंडली की चोट उभर आई, इसलिए उन्होंने मुकाबला बीच में छोड़ने का फैसला किया। जिस वक्त वे मैच से हटीं, उस समय चाइनीज जोड़ी 6-2 से एक सेट जीत चुकी थी और दूसरे में 1-0 से आगे थी।

सानिया को प्रैक्टिस के दौरान दाएं पैर की पिंडली में चोट लगी थी। इसलिए वे मैच में पट्टी बांधकर उतरी थीं। इससे उन्हें खेलने में परेशानी हो रही थी। सानिया ने पहले सेट के बाद मेडिकल टाइम आउट भी लिया था। हालांकि, इसके बाद भी उन्हें आराम नहीं मिला। दूसरे सेट का पहला गेम हारने के बाद उन्होंने हटने का फैसला किया।

रोहन बोपन्ना अब नादिया किचेनॉक के साथ मिक्स्ड डबल्स में उतरेंगे

इससे पहले सानिया ने ऑस्ट्रेलियन ओपन के मिक्स्ड डबल्स से हटने का फैसला किया था। उन्हें रोहन बोपन्ना के साथ उतरना था। अब बोपन्ना यूक्रेन की नादिया किचेनॉक के साथ दावेदारी पेश करेंगे। दो साल के ब्रेक के बाद टेनिस कोर्ट पर लौटीं इस भारतीय टेनिस खिलाड़ी ने पिछले हफ्ते ही नादिया के साथ होबार्ट इंटरनेशनल टूर्नामेंट जीता। इन दोनों ने जैंग-पैंग शुआई की चाइनीज जोड़ी को 6-4,6-4 से हराया था।

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts