Bigg Boss 14 का प्रोमो रिलीज

बिग बॉस के अपकमिंग सीजन को लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है क्योंकि इस बार कोरोना वायरस की वजह से शो में काफी बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। अब इसी बीच शो से प्रोमो रिलीज हुआ है जिसमें सलमान खान नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान, खेती करते नजर आ रहे हैं और कहते हैं, लॉकडाउन लाया सभी की लाइफ में स्पीड ब्रेकर इसलिए उगा रहा हूं चावल और चला रहा हूं ट्रैक्टर। लेकिन अब सीजन पलटेगा क्यों आ रहा है बिग बॉस 2020 सिर्फ कलर्स पर। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा है, अब पलटेगा सीन क्योंकि बिग बॉस देगा 2020 को जवाब। हालांकि शो के प्रीमियर की डेट के बारे में चैनल ने कुछ नहीं बताया है। प्रोमो देखकर क्लीयर है कि सलमान ने इसकी शूटिंग अपने फार्महाउस में की है जहां वह इन दिनों रह रहे हैं।

वैसे खबर आ रही है कि शो 27 सितंबर से शुरू होने वाला है। कलर्स टीवी पर शो का ग्रैंड प्रीमियर 27 सितंबर को होगा। हालांकि इस बारे में अभी तक शो के मेकर्स की तरफ से कोई अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

बता दें कि इससे पहले खबर आई थी कि इस साल कंटेस्टेंट्स को हमेशा की तरह हफ्तों के हिसाब से फीस नहीं मिलेगी। वहीं एलिमिनेशन प्रक्रिया भी अलग है।

खबरों के मुताबिक इस बार कंटेस्टेंट्स को कोराना के मद्देनजर उनके टेम्प्रेचर लेवल और हाईजीन के आधार पर एलिमिनेट किया जा सकता है। अगर कोई कंटेस्टेंट बीमार पाया जाता है तो वह शो से आउट माना जाएगा इसलिए जिन कंटेस्टेंट्स की इम्यूनिटी स्ट्रॉन्ग होगी उन्हें ही शो में लिया जाएगा।

इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि अगर किसी वजह से शो बीच में बंद होता है तो प्रॉडक्शन हाउस उन एपिसोड्स के पैसे नहीं देगा जो हुए ही नहीं।

सेलिब्रिटी कंटेस्टेंट

इस बार शो में सेलेब्रिटी गेस्ट में जैस्मीन भसीन, नेहा शर्मा, विवियन डीसेना, हर्ष बेनीवाल, निया शर्मा का नाम सुनने में आया है। हालांकि इस बारे में किसी ने भी कोई कमेंट नहीं किया है।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts