दिशा पाटनी के हाथ लगी ये बड़ा प्रोजेक्ट

एक्ट्रेस दिशा पाटनी फिल्म निर्माता एकता कपूर की अगली फिल्म में लीड रोल में नजर आएंगी. इस फिल्म को लेकर एकता ने हाल ही में ऐलान किया है और बताया है कि इसमें कैसा होगा दिशा का किरदार.

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी के हाथ एक बड़ी फिल्म लग गई है. निर्माता एकता कपूर ने अपनी अगली फिल्म के लिए दिशा पटानी को साइन कर लिया है. इस फिल्म में दिशा लीड रोल में नजर आएंगी. एकता कपूर ने ये बताते हुए कहा कि आज की पीढ़ी के साथ दिशा का एक खास जुड़ाव है और इस किरदार के लिए वह दिशा के अलावा किसी और के बारे में नहीं सोच सकती हैं.

एकता ने कहा, “नई पीढ़ी के साथ दिशा का एक मजबूत जुड़ाव है और मैं किसी और के बारे में ऐसा नहीं सोच सकती जो मासूमियत के साथ वाइल्डनेस और पागलपन, लेकिन समझदारी को बखूबी से निभा सके. दिशा का अंदाज इसे बखूबी अंजाम दे सकता है.”

रिपोर्ट्स के मुताबिक एकता की इस फिल्म में दिशा एक स्मॉल टाउन पंजाबी लड़की के किरदार में नजर आएंगी. इस प्रोजेक्ट के साथ दिशा और एकता पहली बार साथ काम करने जा रही हैं.

उन्होंने कहा, “अगर हम एक रेग्युलर फिल्म को ‘पुरुष केंद्रित’ नहीं कहते हैं तो जब किसी फिल्म में कोई महिला मुख्य किरदार में हैं तो उन्हें हम एक ही श्रेणी में क्यों रखते हैं? बल्कि मैं तो यह कहूंगी कि मेरी अगली फिल्म एक कॉमेडी है जिसमें दिशा लीड रोल में है.”

एकता ने बताया कि ये फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ फेम निर्देशक राज शांडिल्य द्वारा लिखी जाएगी और इसका निर्देशन आशिमा छिब्बर करेंगी. हालांकि अभी तक इस फिल्म का कोई टाइटल निश्चित नहीं हुआ है. फिल्म से संबंधित और अधिक जानकारी का खुलासा अभी नहीं किया गया है. एकता अपनी फिल्मों को महिला-केंद्रित का लेबल देना पसंद नहीं करती हैं.

View this post on Instagram

Coming soon @calvinklein ❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts