लोगों की मदद करने के चलते बदली सोनू सूद की इमेज-अब फिल्मों में मिल रहे ऐसे रोल्स

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद को एक्टिंग ही नहीं बल्कि  उनकी दरियादिली के लिए भी जाना जाता है। कोरोना काल में लोगों की लगातार मदद कर रहे हैं। इससे उनके प्रोफेशनल लाइफ पर भी काफी असर पड़ा है। सोनू सूद ने बताया कि अब फिल्मों उन्हें जिस तरह के रोल मिल रहे हैं वो पहले से काफी अलग हैं।

सोनू सूद ने बताया उनके काम की वजह से फिल्मों मे मिलने वाले रोल काफी बदल गए हैं। उन्होंने कहा, ”मुझे जिस तरह के रोल ऑफर किए जा रहे हैं वे अलग हैं। रियल लाइफ हीरो के रोल्स हैं। मैंने अपने जीवन में जो चीजें की हैं वे उसे स्क्रिप्ट में रखने की कोशिश कर रहे हैं जो कि अलग है। अब मुझे यह सुनिश्चित करना है कि मैं उम्मीदों पर खरा उतरूं और जो भी करूं उसके साथ न्याय कर पाऊं।”

 

उन्होंने आगे कहा, ”यह एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। मैं इस शहर में एक्टर बनने आया था और मैं वह कहता रहूंगा, जिसे मैं बहुत एंजॉय करता हूं। अब नए रोल्स होंगे और कुछ नई कहानियां।”

बताते चलें कि सोनू सूद पिछली बार रोहित शेट्टी की फिल्म सिम्बा में नजर आए थे। फिल्म में उन्होंने विलेन की भूमिका निभाई थी जिसे काफी पसंद किया गया था। अब वह फिल्म पृथ्वीराज चौहान में अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। अक्टूबर में उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग शुरू की थी। फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं।

 

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts