कंगना रनौत के Nepotism विवाद पर इमरान हाशमी का पलटवार, सुनकर रह जाएंगे दंग

Kangana Ranaut Nepotism: कंगना रनौत ने करण जौहर पर नेपोटिज्म के आरोप लगाए थे. उन्होंने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद है.

नई दिल्ली: Emraan Hashmi on Kangana Ranaut: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी अपनी नई वेब सीरीज शोटाइम को लेकर चर्चा में हैं. इसमें एक्टर फिल्म इंडस्ट्री के एक स्टार का रोल प्ले कर रहे हैं. साथ ही इस कॉन्सेप्ट में वह नेपोटिज्म को लेकर भी बात करते नजर आएंगे. शो-टाइम फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद के मुद्दे के इर्द-गिर्द घूमती है. फिलहाल, इमरान हाशमी ने एक इंटरव्यू में नेपोटिज्म को लेकर बात की है. बता दें कि एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म होने की बात कही थी. उन्होंने करण जौहर को भाई-भतीजावाद का किंग कहकर बुलाया था. एक्ट्रेस के इस बयान पर खूब बवाल मचा था. कंगना आज भी इस विवाद को लेकर चर्चा में रहती हैं. फिलहाल इमरान हाशमी ने कहा है कि उन्हें कंगना के बयान हैरान करने वाले लगे थे.

बोले इमरान- नेपोटिज्म जैसा कुछ नहीं
इंटरव्यू में इमरान ने कहा, ”एक कलाकार के तौर पर मैं निजी तौर पर कंगना को बहुत पसंद करता हूं. हो सकता है कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कुछ बुरे अनुभव हुए हों. मैंने उनके साथ फिल्म गैंगस्टर में काम किया है. उस फिल्म में उनका रोल मुझसे भी बड़ा और अहम लीड रोल था. इसीलिए उस फिल्म से उन्हें एक्सपोजर मिला. इसलिए, मुझे नहीं लगता कि केवल भाई-भतीजावाद के पक्षधर लोगों को ही मौका मिलता है. बहरहाल, कंगना की अपनी राय हो सकती है, लेकिन पूरी इंडस्ट्री पर दोष मढ़ना गलत है. कुछ हो सकते हैं. इंडस्ट्री में सभी लोग नशे के आदी नहीं हैं.”

दरअसल, इमरान हाशमी ने कंगना रनौत को पहली ही फिल्म में लीड रोल मिलने पर हैरानी जताई है. उन्होंने कहा कि अगर नेपोटिज्म होता तो उन्हें एक फिल्म में लीड रोल कैसे मिल गया. जबकि, इमरान हाशमी गैंगस्टर से पहले हिट फिल्म दे चुके थे. बावजूद इसके कंगना को फिल्म में ज्यादा बड़ा रोल मिला था.

बता दें कि, कंगना रनौत और इमरान हाशमी ने पहली बार फिल्म गैंगस्टर में एक साथ काम किया था. फिर राज़: द मिस्ट्री कंटीन्यूज़, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई और उंगली सहित कई फिल्मों में दोनों साथ नजर आए थे. हालांकि, कंगना आज अपने बेबाक बयान और राजनीतिक विचारों से ज्यादा चर्चा में रहती हैं.

कंगना ने उठाया नेपोटिज्म का मुद्दा
कंगना रनौत ने 2017 में चैट शो कॉफी विद करण में करण जौहर को “भाई-भतीजावाद का किंग” कहा था. कंगना ने कहा कि करण जौहर इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद करते हैं. कंगना के इस बयान के बाद बॉलीवुड में स्टार किड्स, नेपोटिज्म, बॉलीवुड में गुटबाजी और बायकॉट गैंग पर चर्चा तेज हो गई थी.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

 

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts