Heeraben Health : मां मिलने अस्पताल पहुंचे PM मोदी, डॉक्टरों बोले- तबीयत में हो रहा सुधार

नई दिल्ली:  PM Narendra Modi Mother Hiraben Health Update : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की अचानक से तबीयत बिगड़ गई है. इसके बाद अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में उन्हें एडमिट कराया गया है. डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालात अभी स्थित है. इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) अपनी मां हीराबेन (Mother Hiraban Health) से मिलने के लिए दिल्ली से अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचे और फिर एयरपोर्ट से सीधे अस्पताल पहुंच गए हैं. सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि प्रधानमंत्री मोदी आज की रात अहमदाबाद में ही रुक सकते हैं. बताया जा रहा है कि अगर जरूरत पड़ी तो दिल्ली से एक्पर्ट डॉक्टर अहमदाबाद जा सकते हैं.

 

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पिछले करीब आधे घंटे से अस्पताल में मौजूद हैं. उन्होंने डॉक्टरों से अपनी मां की तबीयत के बारे में जानकारी ली. गुजरात के टॉप डॉक्टर लगातार अस्पताल में मौजूद हैं. डॉक्टरों का कहना है कि उनकी तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है. बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी अस्पताल से निकलने के बाद राजभवन जा सकते हैं. कहा जा रहा है कि वे आज की रात अहमदाबाद में ही रह सकते हैं.

इसके अलावा ही गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने भी अस्पताल पहुंचकर पीएम मोदी की मां हीराबेन का हालचाल जाना है. इस दौरान उनके साथ स्वास्थ्य मंत्री ऋषिकेष पटेल, राज्यसभा सांसद परिमल नाथवानी, विधायक दर्शन वघेला और कौशिक जैन भी हैं.

 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि एक मां और बेटे के बीच का प्यार अनन्त और अनमोल होता है. मोदी जी, इस कठिन समय में मेरा प्यार और समर्थन आपके साथ है. मैं आशा करता हूं आपकी माताजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो जाएं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts