जम्मू कश्मीर में: NIA की छापेमारी में 5 संदिग्ध गिरफ्तार

ISIS मॉड्यूल के खिलाफ जम्मू कश्मीर में बड़ा एक्शन हुआ है. राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (NIA) की टीम ने जम्मू कश्मीर में 10 जगहों पर छापा मारा है.

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर में आतंकवादी गतिविधियों ने बीते कुछ दिनों में गति पकड़ी है. कभी राजनीतिक दलों के नेताओं की हत्या, कभी सुरक्षाबलों के जवानों को निशाना, लगातार आतंकवादी अपने नापाक मंसूबों को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे हैं. सुसाइड बॉम्बर बनकर घूमते आतंकवादियों के मकसद सिर्फ भारत के अंदर अशांति फैलाना है. ऐसे में सुरक्षाबल भी अलर्ट हैं और लगातार आतंकी घटनाओं को नाकाम करने में लगे हैं. इसी कड़ी में ISIS मॉड्यूल के खिलाफ जम्मू कश्मीर में बड़ा एक्शन हुआ है. राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (NIA) की टीम ने जम्मू कश्मीर में 10 जगहों पर छापा मारा है. इस छापेमारी के दौरान 5 संदिग्ध गिरफ्तार किए गए हैं.

बताया जा रहा है कि एनआईए ने कश्मीर में कई स्थानों पर छापेमारी की है. अनंतनाग, बारामूला, कुलगाम, अवंतीपुर जिलों में एनआईए की टीमों ने छापा मारा है. एनआईए ने इस दौरान अनंतनाग से 5 संदिग्धों को गिरफ्तार किया है. सूत्रों ने बताया है कि आतंकी फंडिंग और आईएसआईएस कनेक्शन के संबंध में छापेमारी की गई है. आतंकवाद से संबंधित मामलों की चल रही जांच का यह हिस्सा था. इसके अलावा नए सुराग और इनपुट के बाद ये यह रेड एनआईए ने की है. फिलहाल छापेमारी में किसी तरह के खुलासे या बरामदगी की बात सामने नहीं आई है.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts