टोक्यो ओलंपिक: मनु भाकर से हैं भारत को मेडल की उम्मीद, स्टार खिलाड़ी ने भी किया बड़ा दावा

मनु भाकर से भारत को मेडल की उम्मीद है. मनु भाकर ने भी दावा किया है कि वह ओलंपिक में मेडल जीतने के लिए पिछले पांच सालों से मेहनत कर रही हैं.

जापान की राजधानी टोक्यो में 23 जुलाई से ओलंपिक खेलों का आयोजन होने जा रहा है. टोक्यो ओलंपिक में भारत को निशानेबाजी में एक से ज्यादा मेडल की उम्मीद हैं. सबकी नज़रें  शीर्ष पिस्टल निशानेबाज मनु भाकर पर हैं. मनु भाकर ने दावा किया है कि वह ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने के लिए पिछले पांच साल से मेहनत कर रही हैं.

 

मनु भाकर ओलंपिक मेडल के लिए कोई कसर नहीं रहने देना चाहतीं. यहां तक की मनु भाकर ने ओलंपिक खेलों का समापन होने तक सोशल मीडिया से भी दूरी बनाने का फैसला किया है.  भाकर ने कहा, ”ओलंपिक गोल्ड मेडल जीतने के लिये मैं पिछले पांच सालों से सचमुच कड़ी मेहनत कर रही हूं और यह हमेशा मेरा सपना रहा है.”

 

मनु भाकर इंटरनेशनल टूर्नामेंट्स में कई मेडल हासिल कर चुकी हैं. भाकर ने अपनी तैयारियों में मदद करने के लिये सरकार का शुक्रिया अदा किया. स्टार खिलाड़ी ने कहा, ”सरकार हमेशा ही मेरी निशानेबाजी के दौरान बहुत मददगार रही है. जब भी हमें किसी उपकरण की जरूरत होती या फिर पिस्टल चाहिए होती तो सरकार ने सब कुछ मुहैया कराया.”

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts