IPL 2020: धौनी के साथ टीम सीएसके ने किया अभ्यास

दुबई : कोविड-19 (Coronavirus pandemic) से संक्रमित दीपक चाहर (Deepak Chahar) और रितुराज गायकवाड़ को छोड़कर कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (M S Dhoni) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के अन्य खिलाड़ियों ने शुक्रवार को तीसरे दौर के परीक्षण के नतीजे निगेटिव आने के बाद नेट पर अभ्यास किया. पिछले सप्ताह दीपक और रितुराज के अलावा उसके 11 सदस्य कोविड-19 (Covid-19) के लिए पॉजिटिव पाये गये थे.

इससे टीम को 21 अगस्त को यहां पहुंचने के बाद तीन परीक्षण सहित छह दिन का कोरेंटिन पूरा करने के बाद अपनी ट्रेनिंग योजना को रोकना पड़ा था. गुरुवार को एक और अतिरिक्त जांच करायी गयी जिसमें कोरोना वायरस मुक्त खिलाड़ी निगेटिव आये और उनका अभ्यास शुरू करने का रास्ता साफ हुआ.

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) टूर्नामेंट 19 सितंबर से तीन शहरों दुबई, शारजाह और अबुधाबी में खेला जायेगा. सीएसके के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केएस विश्वनाथन ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘उन 13 को छोड़कर बाकी सभी का परीक्षण तीसरी बार भी निगेटिव आया है. जिनका परीक्षण पॉजिटिव आया था, उनका पृथकवास (14 दिन) पूरा करने के बाद ही फिर से परीक्षण किया जायेगा.’

ये नतीजे फ्रेंचाइजी के लिए राहत देने वाले रहे. टीम को तब भी करारा झटका लगा जब उसके सीनियर खिलाड़ी सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने व्यक्तिगत कारणों से इंडियन प्रीमियर लीग से हटने का फैसला किया. रैना ने पिछले हफ्ते यह फैसला किया जबकि हरभजन ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की.

दीपक और रितुराज के अलावा चेन्नई टीम स्टाफ के 11 सदस्यों का अगले सप्ताह 14 दिन का पृथकवास पूरा होने के बाद दो बार परीक्षण किया जायेगा. अभ्यास शुरू करने से पहले उनके दो परीक्षण निगेटिव आने जरूरी हैं.

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और   पर फॉलो लाइक क

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts