कश्नीर घाटी:आतंकवादियों की कायराना हरकत, घाटी के बारामूला में सरपंच मंजूर अहमद बांगरू की गोली मारकर हत्या

kashmir Sarpanch shot dead: कश्नीर घाटी के बारामूला जिले के गोशबुग पट्टन में एक सरपंच मंजूर अहमद बांगरू को आतंकवादियों ने गोली मारकर घायल कर दिया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया वहां उनकी मौत हो गई।

कश्मीर घाटी से शुक्रवार की शाम आतंकवादियों की कायराना हरकत सामने आई उन्होंने बारामूला जिले के पट्टन के गोशबुग इलाके में निर्दलीय सरपंच मंजूर अहमद पर गोलियां चलाईं, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया है कि आतंकवादियों ने निर्दलीय सरपंच मंजूर अहमद पर गोलियां चलाईं, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बताया जा रहा है कि मृतक सरपंच मंजूर अहमद बीजेपी समर्थक थे जिनकी आतंकियों ने हत्या कर दी। इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया, घटना की जानकारी होने पर पर पुलिस और अन्य एजेंसियों के जवान मौके पर पहुंचे उन्होंने आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है पूरे इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है।

गौर हो कि अभी एक दिन पहले यानी 14 अप्रैल को जम्मू-कश्मीर के शोपियां के जैनापोरा इलाके के बडीगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई थी जिसमें 4 आतंकियों को मार दिया गया था। आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सुरक्षा बलों ने घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी अभियान के दौरान आतंकियों ने उन पर गोलीबारी कर दी। बलों ने जवाबी कार्रवाई की जिससे मुठभेड़ हुई।

पसंद आया तो—— कमेंट्स बॉक्स में अपने सुझाव व् कमेंट्स जुरूर करे  और शेयर करें

आईडिया टीवी न्यूज़ :- से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें यूट्यूब और  ट्विटर पर फॉलो लाइक करें

    ssss

    Leave a Comment

    Related posts